मंगलवार , अप्रेल 23 2024 | 02:23:52 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / क्या विक्की को डेट कर रहीं हैं कैटरीना?
Is Katrina dating Vicky?

क्या विक्की को डेट कर रहीं हैं कैटरीना?

मुंबई। कई दिनों से विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) के एक-दूसरे को डेट करने की खबरे सुर्खियां बटोर रही है। इसी बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अपार्टमेंट में जाते देखा गया है। सोशल मीडिया पर वो फोटो वायरल हो गई है। अब ये बात किसी से नहीं छिपी है कि लंबे समय से विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों में से किसी कलाकार ने जरूर इसे नहीं माना है, लेकिन उनका हर जगह साथ में जाना, पार्टियों में दिख जाना ये साबित करता है कि वे एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं।

लॉकडाउन में भी मिलने की फैली थी अफवाह

इसी साल अप्रैल में तो ऐसी भी खबर आई थी कि विक्की (Vicky Kaushal) लॉकडाउन नियम तोड़ कैटरीना (Katrina Kaif) से मिलना चाहते थे, लेकिन खुद Vicky Kaushal ने उस खबर को गलत बता दिया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- ये सब बकवास है। जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, मैंने घर से बाहर कदम नहीं रखा है। ऐसी अफवाह ना फैलाएं, लेकिन अब जब कई तरह की रियायतें दी जा रही हैं, ऐसे में विक्की (Vicky Kaushal) ने भी कैटरीना संग टाइम स्पेंड करने का फैसला लिया है।

सोशल मीडिया पर माने जा रहे हैं कपल

सोशल मीडिया की दुनिया में कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की (Vicky Kaushal) को लंबे समय से बतौर एक कपल देखा जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। पिछले साल की दिवाली पार्टी में भी दोनों को साथ में देखा गया था और उनकी फोटो लंबे समय तक ट्रेंड करती रही थी। अब ये देखने वाली बात होगी कि ये कलाकार अपने रिलेशनशिप को कब सबके सामने कबूल करेंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की (Vicky Kaushal) फिल्म सरदार उधम सिंह (Film Sardar Udham Singh) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में विक्की (Vicky Kaushal) के रोल को लेकर काफी बज देखने को मिल रहा है। फिल्म के पोस्टर भी रिलीज किए जा चुके हैं और काफी पसंद किए जा रहे हैं।

दीपिका, टाटा, कल्पना चावला व रहमान जैसी हस्तियां साझा करेंगी अपनी सफलता का राज

Check Also

Kaun Banega Crorepati ties up with Xiaomi India

कौन बनेगा करोड़पति ने किया शाओमी इंडिया के साथ गठबंधन

नई दिल्ली : शाओमी इंडिया (Xiaomi India) ने भारत के सबसे प्रतिष्ठित टेलीविज़न शो- कौन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *