शुक्रवार , मार्च 29 2024 | 06:29:03 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / कियारा नहीं चाहती कि ऋतिक और आदित्य रॉय कपूर कभी नहाए, पढ़े क्यों?
Kiara does not want Hrithik and Aditya Roy Kapur to take a shower, why study?

कियारा नहीं चाहती कि ऋतिक और आदित्य रॉय कपूर कभी नहाए, पढ़े क्यों?

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल ही में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ (No Filter Neha Chat Show) में नजर आई थीं। नेहा से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने मन की बात कही है। उन्होंने बताया कि वे नहीं चाहती कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy kapoor) कभी नहाएं। उनका मानना है कि वे ऐसे ही काफी अच्छे दिखते हैं और उन्हें काफी पसंद हैं। इस बातचीत का वीडियो नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Neha Dhupia Instagram) पर शेयर किया है।

अक्षय कुमार के बारे कहा…

वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने कियारा (Kiara Advani) को एक काल्पनिक स्थिति दी। वीडियो में उन्होंने कियारा (Kiara Advani) से पूछा कि मान लीजिए कई सारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज एक घर में फंसे हुए हैं। ऐसे में सबका मनोरंजन कौन करेगा? इसके जवाब में कियारा तुरंत ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम लेती हैं। इसके बाद नेहा धूपिया पूछती हैं कि कौन ऐसा सेलेब्रिटी है जो नहाएगा नहीं? इस पर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) कहती हैं, ‘मैं नहीं चाहती कि ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर कभी नहाएं। वह ऐसे ही कूल लगते हैं।’ नेहा धूपिया के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और वे लगातार इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

चुलबुली बातें कर रही हैं कियारा

इसके अलावा भी वीडियो में कियारा (Kiara Advani) और नेहा (Neha Dhupia) काफी बाते करते हैं और इस वीडियो में कियारा का एक चुलबुला अंदाज देखने को मिलता है। कियारा (Kiara Advani) के इस अंदाज की नेहा धूपिया (Neha Dhupia) भी तारीफ करती नजर आ रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Movie Lakshmi Bom) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज भी हो गया है। फैन्स ट्रेलर काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 9 नवंबर को रिलीज होगी।

गुड न्यूज लेकर आई अमृता राव!

Check Also

सोनी म्यूज़िक की नयी पेशकश ” दागा”

दीप कलसी ने भावनाओं से सराबोर ट्रैक ‘दागा’ पेश किया, जिसमें टूटे दिल और धोखे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *