शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 06:12:04 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / ड्रग्स मामले में एनसीबी सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से कर सकती है पूछताछ
NCB may interrogate Shraddha Kapoor in drugs case, Sara Ali Khan

ड्रग्स मामले में एनसीबी सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से कर सकती है पूछताछ

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput death case) से जुड़े ड्रग्स ऐंगल में नारकोटिक्स ब्यूरो (एनसीबी) (Narcotics Bureau (NCB)) अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को इसी हफ्ते पूछताछ के लिए बुला सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी (NCB) इस सप्ताह सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को ड्रग्स केस (Drugs Case) में पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

 फार्महाउस पर थी Movie chhichhore की पार्टी

बताया जा रहा है कि सुशांत (Sushant Singh) के फार्महाउस पर फिल्म छिछोरे (Movie chhichhore) की पार्टी रखी गई थी, जिसमें ड्रग्स के इस्तेमाल की बात सामने आई। यह भी कहा जा रहा कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी इस पार्टी में शामिल हुई थीं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने पूछताछ में श्रद्धा और सारा के नाम लिया है।

ड्रग्स मामले में रिया सहित 20 लोग गिरफ्तार

बता दें ‌कि एनसीबी (NCB) ने रिया को 2 दिन की पूछताछ के बाद 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। वे मुंबई की भायखला जेल में हैं। इसके अलावा रिया की जमानत अर्जी 2 बार खारिज हो चुकी है। उन पर आरोप हैं कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स की व्यवस्था करती थीं। ड्रग्स केस में NCB ने रिया और उनके भाई शोविक (Shovik) समेत अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें सुशांत के स्टाफ के लोग और कुछ ड्रग्स पैडलर भी शामिल हैं। सुशांत केस (Sushant Case) में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा रिया के वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद हुआ था।

फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान सुशांत की डोज बढ़ी

एनसीबी को दिए बयान में रिया (Riya) ने कहा था कि सुशांत ड्रग के आदी हो चुके थे और वह इससे निकल नहीं पा रहे थे। दावे के मुताबिक, रिया (Riya) ने यह भी बताया कि सुशांत पहले भी ड्रग्स लेते थे, लेकिन बहुत लिमिटेड मात्रा में। रिया ने बताया कि ‘केदारनाथ’ फिल्म (Movie Kedarnath) की शूटिंग के दौरान सुशांत की डोज बढ़ी और उन्होंने सारा के साथ पहली बार ड्रग्स की हेवी डोज ली। गौरतलब है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajpoot) और रिया चक्रवर्ती रिलेशनशिप में थे। एक्टर ने 14 जून की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Sushant Singh Rajput मौत मामले में ड्रग्स एंगल आया सामने

Check Also

Kaun Banega Crorepati ties up with Xiaomi India

कौन बनेगा करोड़पति ने किया शाओमी इंडिया के साथ गठबंधन

नई दिल्ली : शाओमी इंडिया (Xiaomi India) ने भारत के सबसे प्रतिष्ठित टेलीविज़न शो- कौन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *