शुक्रवार , अप्रेल 19 2024 | 01:35:40 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / ये बलात्कार है मेरे सपनों का : कंगना
This is rape of my dreams: Kangana

ये बलात्कार है मेरे सपनों का : कंगना

मुंबई। बॉलीवुड में पूरे ड्रग्स माफिया (Drugs Mafia) से भिड़ने की हिम्मत दिखाने वाली अभिनेत्री कंगना रणौत (kangana ranaut) ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार द्वारा उनके ऑफिस में करवाई गई तोड़फोड़ (kangana office) को लेकर फिर दुख जताया है। बीएमसी (BMC) की कार्रवाई के 8 दिन बाद कंगना ने अपने ऑफिस (Kangana office photo) की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं। उन्होंने 3 ट्वीट किए और लिखा कि ‘ये बलात्कार है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का।’

एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में…

दूसरे ट्वीट में उन्होंने (kangana ranaut) लिखा – एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियाँ जलाने में यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को क्या यह बलात्कार नहीं? तीसरे ट्वीट में कंगना ने कहा – जो कभी मंदिर था उसे क़ब्रिस्तान बना दिया, देखो मेरे सपनों को कैसे तोड़ा, यह बलात्कार नहीं?

#NationalUnemploymentDay17Sept

कंगना (kangana ranaut) इतने पर ही नहीं रुकीं, उन्होंने एक और ट्वीट में कहा – मेरे कर्म स्थान को शमशान बना दिया, न जाने कितने लोगों का रोज़गार छीन लिया, एक फ़िल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोज़गार देतीं है, एक फ़िल्म रिलीज़ होकर थीयटर से लेकर पॉप्कॉर्न बेचने वाले का घर चलती है, हम सब से रोज़गार छीन के वो लोग आज #NationalUnemploymentDay17Sept मना रहे हैं।

चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना रनौत

Check Also

Kaun Banega Crorepati ties up with Xiaomi India

कौन बनेगा करोड़पति ने किया शाओमी इंडिया के साथ गठबंधन

नई दिल्ली : शाओमी इंडिया (Xiaomi India) ने भारत के सबसे प्रतिष्ठित टेलीविज़न शो- कौन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *