शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 10:16:47 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / ब्लिट्जपोकर का फेस्टिव फिएस्टा; 6 लाख रुपए के दिवाली फ्रीरोल, प्राइवेट टेबल्स और सेलिब्रिटी मैच लॉन्‍च 
Blitzpoker's Festive Fiesta; Rs 6 Lakh Diwali Freeroll, Private Tables and Celebrity Match Launch

ब्लिट्जपोकर का फेस्टिव फिएस्टा; 6 लाख रुपए के दिवाली फ्रीरोल, प्राइवेट टेबल्स और सेलिब्रिटी मैच लॉन्‍च 

नई दिल्ली। दिवाली के जोश और आनंद को बढ़ाते हुए, डैन बिलजेरियन के आधिकारिक पोकर रूम ब्लिट्जपोकर (Blitzpoker) ने 6 लाख रुपए की ईनामी राशि के साथ #BlitzWaliDiwali फ्रीरोल टूर्नामेंट की मेजबानी करने की घोषणा की है। ब्लिट्ज दिवाली फ्रीरोल (Diwali freeroll) टूर्नामेंट 11 से 15 नवंबर 2020 तक चलेगा, जहां खिलाड़ी दिवाली सप्ताह में हर दिन इनाम जीत सकते हैं। उत्साह को और बढ़ाते हुए, ब्लिट्जपोकर (Blitzpoker) ने एक एक्‍सक्‍लूसिव ’प्राइवेट टेबल’ फीचर भी जोड़ा है, जो खिलाड़ियों को अपने दोस्तों और परिवार के साथ खेलने का मौका देता है। प्रतिभागी दिवाली फ्रीरोल टूर्नामेंट के लिए https://www.blitzpoker.com/ पर रजिस्टर कर सकते हैं।

BlitzWaliDiwali उत्सव 11 नवंबर से शुरू

#BlitzWaliDiwali उत्सव 11 नवंबर से शुरू हो रहा है। पहले दो दिनों के लिए फ्रीरोल टूर्नामेंट में 75,000 रुपए की की ईनामी राशि है। फ्रीरोल पर यह ईनामी राशि 13 और 14 नवंबर को 1,00,000 रुपए तक बढ़ जाएगी। 15 नवंबर को मुख्य आयोजन के दिन खिलाड़ियों के बीच उत्साह बढ़ेगा, जिसमें 2,50,000 रुपए का प्राइज पूल होगा। एक स्थान पर बैठकर और स्क्रीन से खिलाड़ी अपने मोबाइल फोन या डेस्कटॉप ऐप का उपयोग करके आसानी से अपना पसंदीदा गेम खेल सकते हैं। पूरे टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए 11 नवंबर तक डिपॉजिट करने वाले खिलाड़ियों को मुफ्त टिकट दिए जा रहे हैं।

लॉकडाउन के कारण दिवाली उत्सव पहले की तरह नहीं

कंपनी की नवीनतम पेशकश पर टिप्पणी करते हुए इंटरनेट सनसनी और इंस्टाग्राम रॉयल्टी, डैन बिलजेरियन ने कहा, “लॉकडाउन के कारण हमें महसूस हुआ कि बहुप्रतीक्षित दिवाली के दौरान उत्सव पहले की तरह नहीं होंगे, हालांकि हम समुदाय को एक साथ खेलने की पेशकश करना चाहते हैं, भले ही वे दूर हों। दिवाली फ्रीरोल और प्राइवेट टेबल भारतीय पोकर समुदाय को एक साथ मनाने और अपने दोस्तों और परिवार के साथ खेलने के लिए एक मंच प्रदान करने का हमारा तरीका है।

ब्लिट्जपोकर के विषय में

ब्लिट्जपोकर (Blitzpoker)  वैश्विक रूप से सम्‍मानित ऑनलाइन पोकर गेमिंग ब्रांड है जिसे भारत में हाल ही में लॉन्‍च किया गया था, यह अमेरिकन एक्‍टर एवं इंटरनेशनल इंस्‍टाग्राम सेलेब्रिटी डैन बिलजेरियन से जुड़ा हुआ है। ब्लिट्जपोकर (Blitzpoker) एक बेहतरीन पोकर लर्निंग प्‍लेटफॉर्म है जोकि भारत में ऑनलाइन पोकर गेम्‍स की दुनिया में फन और क्‍लास को एकसाथ लेकर आता है। यह प्रोफेशनल एवं रिक्रिएशनल प्‍लेयर्स के लिए पोकर में तरह-तरह के गेम्‍स भी ऑफर करता है जैसे टेक्‍सास होल्‍डएम,ओमाहा, ओपेन फेस चाइनीज पोकर और कई अन्‍य गेम फॉर्मेट्स।

फाइजर का दावा, 90 फीसदी कारगर है टीका

Check Also

Kaun Banega Crorepati ties up with Xiaomi India

कौन बनेगा करोड़पति ने किया शाओमी इंडिया के साथ गठबंधन

नई दिल्ली : शाओमी इंडिया (Xiaomi India) ने भारत के सबसे प्रतिष्ठित टेलीविज़न शो- कौन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *