सोमवार , अक्टूबर 26 2020 | 03:21:53 AM
Home / हमारे बारे में

हमारे बारे में

यह वेबसाइट हमारे दो अखबार कॉरपोरेट पोस्ट व मारवाड़ समाचार ज्योति का ऑनलाइन वर्जन है। राजस्थान में सर्वप्रथम महिला साप्ताहिक अखबार चलाने वाली संपादक व प्रकाशक मंजू सुराणा ने मारवाड समाचार ज्योति और कॉरपोरेट पोस्ट न्यूज के नाम से इस पोर्टल की शुरूआत की है। ई-पेपर के तौर पर प्रकाशित होने वाला कॉरपोरेट पोस्ट न्यूज संजीदा कारोबारी पाठकों की पसंद है।

इसका प्रकाशन राजस्थान से होता है। हमारी इस वेबसाइट पर पाठकों को पुख्ता जानकारी मिलेगी। अखबार में की जाने वाली टिप्पणियां पूरी तरह स्वतंत्र और निष्पक्ष होती हैं। कॉरपोरेट पोस्ट और मारवाड़ समाचार ज्योति नैतिकता के आधार पर टिकी पत्रकारिता में भरोसा करता है और पाठकों से मजबूत संबंध स्थापित करने की कोशिश करता है।

हमारे सभी पत्रकार आचार संहिता का पालन करते हैं। कॉरपोरेट पोस्ट की संपादक टीना सुराणा है। हमारे अखबार में योगदान देने वाले लोगों में कई ऐसे टिप्पणीकार शामिल हैं जिनकी अर्थव्यवस्था और कारोबारी मामलों पर अच्छी पकड़ है। इस वेबसाइट पर हर समय चलने वाली ब्रेकिंग न्यूज में ऐसी खबरें होगी जो सबसे पहले इसी वेबसाइट पर देखी जा सकेगी। इन दो समाचार पत्रों के अलावा हम भारत के लघु एवं मध्यम समाचार पत्रों के संगठन आईएफएसएमएन से जुडकर भारत के लघु समाचार पत्रों के हित के लिए भी कार्य कर रहे है।