सोमवार , अक्टूबर 03 2022 | 12:46:25 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / वण्डर सीमेन्ट- ‘शाबाश मिठू‘ की भागीदार

वण्डर सीमेन्ट- ‘शाबाश मिठू‘ की भागीदार

जयपुर| नेशनल वुमन्स क्रिकेट के एक दिवसीय मैचों की पूर्व कप्तान पद्मश्री पुरस्कार विजेता मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म शाबाश मिठू15 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इस में मिठू की भूमिका अभिनेत्री तापसी पन्नु ने निभाई है। यह बायोपिक उस महान भारतीय महिला क्रिकेटर की विस्मयकारी कहानी है, जिसने अंतरराष्ट्रीय महिला क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाए। एक महत्वाकांक्षी युवा लड़की से एक तेजतर्रार बल्लेबाज और टीम के कुशल कप्तान, जिन्होंने दो बार विश्व कप फाइनल में टीम का नेतृत्व किया, श्रीजीत मुखर्जी की यह फिल्म इस खिलाड़ी की ताकत और लचीलेपन की यात्रा को दर्शाती है, और जहां ताकत और जीत की बात है, तो वहां वण्डर सीमेन्ट को नहीं भूला जा सकता है।

वण्डर सीमेन्ट, भारत की सबसे नौजवान और सबसे तेजी से बढ़ती सीमेन्ट कम्पनियों में से एक है, जो अपनी 10वीं वर्षगांठ मना रही है, एक ऐसी फिल्म के साथ जुड़कर बहुत गर्व महसूस करती है जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम के गौरव को बयान करती है। क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो पूरे देश को एक धागे में पिरोता है, चाहे उनका धर्म, जाति या लिंग कुछ भी हो। वण्डर सीमेन्ट ने हमेशा ‘साथ7 क्रिकेट महोत्सव‘ जैसे उपभोक्ता जुड़ाव कार्यक्रमों के आयोजन से लेकर उदयपुर में वण्डर क्रिकेट अकादमी के प्रबन्धन हो कई खेल प्रेमियों को प्रशिक्षण देने के लिए खेलों के साथ एक करीबी रिश्ता कायम किया है। यह आगामी एंटरटेनर क्रिकेट को एक भावना के रूप में चित्रित करता है, और शाबाश मिठू के साथ यह साझेदारी इसे देश के अपने उपभोक्ताओं, व्यापार भागीदारों और हर हिस्से में स्थित कर्मचारियों के लिए अपने भावनात्मक दृष्टिकोण ‘जब दिल में हो जज्बात, तभी होती है एक परफेक्ट शुरुआत‘ से अवगत कराने में मदद करेगी।

इस अवसर पर वण्डर सीमेन्ट के डायरेक्टर विवेक पाटनी ने कहा ‘‘हम मानते हैं कि मूवी साझेदारी हमारे ब्राण्ड, उत्पादों और सेवाओं के लिए एक स्थायी रिकॉल वैल्यू बनाने का एक शक्तिशाली माध्यम है क्योंकि यह दर्शकों के मनोवैज्ञानिक, मनोरंजन और भावनात्मक मूल्यों को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करती है।‘‘ और खेल के सम्बन्ध में, वण्डर सीमेन्ट खेल के गौरवशाली सिद्धांतों का पालन करता है। हम सीमेन्ट उत्पादन के अत्यधिक प्रतिस्पर्धी उद्योग में हैं, लेकिन इसने हमें केवल नई आधार बनाने  और उच्च रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए प्रेरित किया है।‘‘ अपनी बात जारी रखते हुए कहा ‘‘एक ऐसी कहानी के साथ जुड़ना एक बड़े सम्मान की बात है जो पद्मश्री पुरस्कार विजेता मिताली राज की साहसिक यात्रा और क्रिकेट के प्रति उनके प्रेम को दर्शाती है, जो इसे भावनाओं का खेल बनाती है। यह हमारे ब्राण्ड के विश्वास

Check Also

लता मंगेशकर के नाम पर होगा अयोध्या में चौराहा

लखनऊ: अयोध्या में एक प्रमुख क्रॉसिंग विकसित की जाएगी और इसका नाम प्रसिद्ध गायिका भारत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *