गुरुवार , मई 06 2021 | 06:35:56 AM
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / ZEE एंटरटेनमेंट ने की 70 से ज्यादा एम्प्लॉयीज की छंटनी!
ZEE Entertainment laid off over 70 employees!

ZEE एंटरटेनमेंट ने की 70 से ज्यादा एम्प्लॉयीज की छंटनी!

जयपुर। जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज (Zee Entertainment Enterprises Ltd) ने पिछले कुछ हफ्तों में देशभर से 70 से अधिक कर्मचारियों की छंटनी की है। कुछ स्रोतों ने जो संकेत दिया है, उसके मुताबिक यह संख्या 100 से भी अधिक हो सकती है। माना जा रहा है कि जिन लोगों की छंटनी की गई है, इनमें से अधिकांश सेल्स टीम से थे।

‘फैसला कॉस्ट कटिंग का हिस्सा नहीं’

एक विश्वसनीय स्रोत ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘हां, 50-60 लोगों को कंपनी (Zee Entertainment Enterprises Ltd) छोड़ने के लिए कहा गया है। हालांकि ऐसा नहीं है कि कंपनी अपनी टीम का आकार घटा रही है। साथ ही यह भी जानकारी दी कि मैनेजमेंट (Zee Entertainment Enterprises Ltd) द्वारा लिया गया ये फैसला कॉस्ट कटिंग का हिस्सा नहीं है, बल्कि एम्प्लॉयीज के साल के अंत के आकलन के तहत लिया गया है और यह कंपनी (Zee Entertainment Enterprises Ltd) द्वारा खुद को एलाइन करने के तहत लिया गया एक रणनीतिक कदम है।

ऑर्गनाइजेशन ने अपनी टीम को पुनर्गठित किया था

अपनी ZEE 4.0 स्ट्रैटजी के तहत पिछले साल ऑर्गनाइजेशन ने अपनी टीम को पुनर्गठित किया था। इस बदलाव के दौरान राहुल जौहरी को साउथ एशिया में बिजनेस का प्रेजिडेंट नियुक्त किया गया था। इसके बाद, पिछले महीने राजीव बख्शी को कंपनी का चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (रेवेन्यू) नियुक्त किया गया था। फिर कंपनी ने अशोक नम्बूदरी को अपनी उच्चस्तरीय टीम में इंटरनेशनल बिजनेस का चीफ बिजनेस ऑफिसर नियुक्त किया था।

सूचना-प्रसारण मंत्री ने डिजिटल न्यूज पब्लिशर्स के साथ की चर्चा, कही ये बात

Check Also

Cashfree partnered with the shop

कैशफ्री ने दुकान के साथ साझेदारी की

नई दिल्ली। अग्रणी डिजिटल पेमेंट्स एवं बैंकिंग टेक्नोलॉजी कंपनी कैशफ्री (Banking Technology Company Cashfree) ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *