रविवार , अक्टूबर 02 2022 | 11:57:24 PM
Breaking News
Home / रीजनल / जेनेसिस कनेक्ट का तीसरा संस्करण शहर में आयोजित

जेनेसिस कनेक्ट का तीसरा संस्करण शहर में आयोजित

जयपुर| जयपुर के तीस से अधिक खुदरा विक्रेताओं, सेक्टर इन्फ्लएंसर्स और ब्राण्ड्स ने यहां आयोजित जेनेसिस कनेक्ट के तीसरे संस्करण में भाग लिया और रिटेल के भविष्य को आकार देने वाले रिटेल ट्रेंड्स पर गहन और एक विचारणीय चर्चा की। आयोजन के दौरान जेनेसिस ने ओमनी रिटेल के लिए एक प्रमुख समाधान के तौर पर राजस्थान के बाजार में वन-स्टॉप सूट जेनेसिस वन लांच किया।

इस जेनेसिस कनेक्ट का मकसद रिटेल कम्यूनिटी को एक साथ लाकर अत्याधुनिक डिजिटल सॉल्यूशन्स पर चर्चा करना और इमर्सिव, ओमनी चैनल ग्राहक अनुभव प्रदान करना है। इस अवसर पर आयोजित पैनल डिस्कशन में स्ट्रेटकैप एडवाइजरी के श्री अभिजीत बनर्जी, बैराठी शूज के एमडी सौरभ बैराठी, जीमिवोग के
फाउण्डर श्री अंकित वेदी, जरी जयपुर के फाउण्डर श्री अंकित पालावत और स्वीट जिंजर के फाउण्डर श्री शंकर हेमराजानी उपस्थित रहे।

इस आयोजन की शुरूआत जयपुर रग्स के फाउंडर नन्द किशोर चौधरी के प्रेरक भाषण के साथ हुई। उन्होंने अपने सफर की कहानी साझा करते हुए उत्पादों को बेचने के लिए प्रेरित किया, उन्होंने इस बारे में भी चर्चा की कि किस प्रकार वे अपने जुनून में पूरी ईमानदारी के साथ विश्वास करते थे और सफलता के शिखर तक पहुंचने के लिए उन्होंने अपने कठिन समय के दौरान भी हार नहीं मानी। उन्होंने इस बात को भी महसूस किया कि ग्लोबल और लोकल इथियोस को ध्यान में रख कर डिज़ाइन किए गए भारतीय रिटेल ब्राण्ड निश्चित तौर पर ग्लोबल हो सकते है। उनके उत्पादों को अमेरिका और यूरोप को निर्यात किया जा रहा है और उनके बुनकरों और डिजाइनरों ने अंतर्राष्ट्रीय डिजाइन पुरस्कार जीते हैं।

इस अवसर पर जेनेसिस के सीओओ हर्ष नाहटा ने कहा ‘‘जैसे जैसे खुदरा विक्रेता ओमनी चैनल मॉडल में बदल रहे हैं, एक सहज यूजर अनुभव इस उद्योग के लिए महत्वपूर्ण प्राथमिकता बन जायेगा , विशेष तौर पर क्लाउड और एआई टेक्नोलॉजीस के आम होने के साथ। उन्होंने यह भी कहा कि सभी रिटेलर्स के पास समान स्तर की जानकारी तक पहुँच नहीं होती, इसलिए जेनेसिस कनेक्ट के माध्यम से हम इस तरह की जानकारी, केस स्टडी और बेस्ट प्रैक्टिसेज  को साझा करने के लिए एक मंच बनाना चाहते हैं।। इस प्रकार के सत्र से जेनेसिस टेक्नोलॉजी सूट को एक आकार देने में मदद मिल सकेगी।”

Check Also

अनिल अग्रवाल फाउंडेशन ने रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान को बड़ा अनुदान दिया

जयपुर| वेदांता समूह के जनकल्याण प्रभाग अनिल अग्रवाल फाउंडेशन के तत्वावधान में कार्यरत एक अभूतपूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *