शुक्रवार, मई 17 2024 | 12:02:04 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / देश के वर्तमान हालात को लेकर चिंतित हूं: सैफ अली खान

देश के वर्तमान हालात को लेकर चिंतित हूं: सैफ अली खान

मुंबई। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ राष्ट्रव्यापी प्रदर्शनों पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता सैफ अली खान ने कहा कि एक नागरिक होने के नाते वह देश में मौजूदा हालात को लेकर चिंतित हैं. 49 वर्षीय अभिनेता बॉलीवुड के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने नए कानून के खिलाफ प्रदर्शनों के कारण फैली अशांति पर प्रतिक्रिया दी है.

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर ये एक्टर्स नाखुश

सैफ ने देश में राजनीतिक परिदृश्य पर कहा, ”कई चीजें है जिससे हम चिंतित हैं, देखता हूं कि ये सब कहां जाकर खत्म होगा.” फरहान अख्तार, परिणति चोपड़ा, ऋचा चड्ढा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, अनुराग कश्यप, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, ऋतिक रोशन और स्वरा भास्कर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अपनी नाखुशी (These actors are unhappy about the citizenship amendment law) जाहिर की है. फिल्म उद्योग के नामी कलाकारों की चुप्पी को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं लेकिन ”सेक्रेड गेम्स” के स्टार ने कहा कि हर किसी के पास अपने विचार अभिव्यक्त करने या ना करने का अधिकार है.

कई चीजें जिसने हमें चिंता की दी वजह

उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, ”शांतिपूर्वक प्रदर्शन करना हर किसी का अधिकार है और ना करना भी हर व्यक्ति का अधिकार है.” सैफ ने कहा कि वह स्थिति को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश कर रहे हैं और अच्छी तरह से समझने के बाद ही अपनी राय बनाएंगे. अभिनेता ने कहा, ”प्रेस में काफी कुछ लिखा गया है, कई चीजें हैं जिसने हमें चिंता करने की वजह दी है.” उन्होंने कहा कि कई मायनों में भारत को खुद को परिभाषित करना होगा.

Check Also

How Sanjay Leela Bhansali's heart has been fixed on 'Hiramandi' for centuries! Know why he decided to make his own music!

संजय लीला भंसाली का दिल सदियों से ‘हीरामंडी’ पर कैसे टिका हुआ है ! जानिए आखिर क्यों उन्होंने खुद का संगीत बनाने का फैसला लिया!

Mumbai. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) भारतीय सिनेमा की दुनियां में एक ऐसा नाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *