शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 05:23:03 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सिमरन चौधरी के “आ ग्या नी”

सिमरन चौधरी के “आ ग्या नी”

राष्ट्रीय: प्रसिद्ध गायिका-गीतकार और ‘वॉयस ऑफ पंजाब’ की विजेता सिमरन चौधरी अपने अगले ईपी “फोकिन रानी” के सिंगल “आ ग्या नी” के साथ संगीत की दुनिया में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। लोकसंगीत और पॉप का यह मंत्रमुग्ध कर देने वाला मिश्रण संगीत की सीमाओं को फिर से परिभाषित करेगा और सिमरन के अद्वितीय संगीत-ज्ञान और रचनात्मक दृष्टि का प्रमाण देगा।

हिन्दुस्तानी शास्त्रीय की झलक

आ ग्या नी समकालीन पॉप एलिमेंट्स के साथ समृद्ध लोककथाओं का एक मिश्रण है। चंडीगढ़ की रहने वाली, सिमरन चौधरी यहाँ अपने हिंदुस्तानी शास्त्रीय प्रशिक्षण की एक झलक दिखाती हैं, और प्रत्येक नोट को अपनी जोरदार और मधुर आवाज से सम्मोहित करती हैं। गीतकार राजा द्वारा लिखे गए गीत के बोल, पंजाबी संस्कृति से जुड़े हैं जो श्रोताओं को बेहद पसंद आएंगे। प्रतिभाशाली संगीत निर्माता एडन द्वारा संचालित ये आधुनिक प्रोडक्शन, ट्रैक को एक स्फूर्ति से भर देता है। यह सिंगल सिमरन चौधरी और राजा के बीच के रचनात्मक तालमेल का सुमधुर परिणाम है।

सिमरन चौधरी की कलात्मक प्रतिभा ‘आ ग्या नी’ के हर नोट में स्पष्ट है, और इसके लॉन्च पर उन्होंने बताया, “आ ग्या नी पारंपरिक लोक संगीत और समकालीन पॉप दोनों के प्रति मेरे जुनून और प्यार को दर्शाता है। मैं अपनी संस्कृति और आधुनिक संगीत को मिलाकर एक ताज़ा और अनोखी धुन बनाना चाहती थी, जो दो अलग तरह के संगीत के बीच की खाई को पाट देगा और लोगों के जीवन में खुशी लाएगा। यह ट्रैक एक कलाकार के रूप में मेरी यात्रा का एक प्रमाण है, और मैं आ ग्या नी को आप सबके सामने लाकर बेहद खुश हूं।”

‘आ ग्या नी’ सिमरन के बहुप्रतीक्षित ईपी ‘फोकिन रानी’ के जादू की एक झलक है। अपने अंदाज़ में अलग अलग शैलियों को सहजता से मिश्रित करने की अपनी क्षमता के साथ, वो संगीत की सीमाओं को और आगे बढ़ा रही है।

सिमरन चौधरी का आ ग्या नी, एक कलाकार का विकास, जो आवाज़ और शैली का एक अद्वितीय मिश्रण है, यहां सुनें – https://www.youtube.com/watch?v=Ohp6MA5KAuI

Check Also

Nearly half of India's Gen Z population ready to travel abroad alone for the first time, reveals SkyScanner

स्काईस्कैनर ने खुलासा किया कि भारत में जेन ज़ी की लगभग आधी आबादी पहली बार अकेले विदेश जाने के लिए तैयार

जीवन के भव्य अनुभव लेने की इच्छा 46 प्रतिशत जेन ज़ी को ग्लोबल कंसर्ट और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *