शुक्रवार, जुलाई 26 2024 | 01:17:25 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / क्रोमा ने भारत में 500 स्टोर की उपलब्धि हासिल की

क्रोमा ने भारत में 500 स्टोर की उपलब्धि हासिल की

500 स्टोर का जश्न मनाने के लिए ‘हैप्पी 500 टू यू’ कैम्पेन किया लॉन्च, कूपन कोड ‘एच500टीयू’ का उपयोग करके चेकआउट पर असीमित 10 प्रतिशत छूट का एलान

नेशनल,- क्रोमा ने देश में अपने 500वें स्टोर के उद्घाटन की घोषणा की, जो कंपनी की वृद्धि और विस्तार यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। इसे ‘हैप्पी 500 टू यू’ अभियान के शुभारंभ के साथ मनाया जा रहा है। यह कैम्पेन देश भर में लगातार बढ़ते ग्राहक आधार को उच्च गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रॉनिक्स प्रॉडक्ट्स और साथ में ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने के प्रति क्रोमा के प्रयासों को दर्शाता है।

इस उल्लेखनीय उपलब्धि का जश्न मनाते हुए क्रोमा ने ग्राहकों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए एक विशेष प्रचार शुरू किया है। 19 जून से 23 जून तक, क्रोमा स्टोर, क्रोमा डॉट कॉम और टाटा न्यू पर सभी खरीदार चेकआउट पर कूपन कोड ‘एच500टीयू’ का उपयोग करके अपनी खरीदारी पर 10 फीसदी की छूट का आनंद ले सकते हैं। सीमित समय की इस पेशकश के जरिये क्रोमा ने ग्राहकों द्वारा वर्षों से दिखाए गए अटूट समर्थन और विश्वास के लिए धन्यवाद अदा करने का प्रयास किया है। विशेष रूप से, यह प्रचार और भी खास है क्योंकि कूपन पर कोई उपयोग प्रतिबंध नहीं है और यह क्रोमा स्टोर, क्रोमा डॉट कॉम और टाटा न्यू सहित सभी बिक्री चैनलों पर लागू है।

क्रोमा इनफिनिटी-रिटेल लिमिटेड के डिप्टी सीईओ श्री शिवाशीष ने इस उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘‘हमारा 500वां स्टोर खोलना विशेष रूप से खास है क्योंकि यह ग्राहक के करीब आने के हमारे समर्पण को रेखांकित करता है। इसके साथ, अब हम देश के सभी कोनों तक पहुँच चुके हैं। इस अवसर पर हम देश भर में और अधिक लोगों तक इलेक्ट्रॉनिक्स प्रॉडक्ट्स पहुँचाते हुए अपने फुटप्रिंट को बढ़ाने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराना चाहते हैं।’’

क्रोमा की शुरुआत से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल में एक घरेलू नाम बनने तक की यात्रा के दौरान इनोवेशन पर निरंतर फोकस किया गया है और हमेशा इस बात पर ध्यान दिया गया है कि ग्राहकों की पसंद क्या है। आज, क्रोमा भारत के राष्ट्रीय बड़े प्रारूप वाले विशेषज्ञ ओमनी-चैनल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर के रूप में मजबूती से खड़ा है, जो 180 से अधिक प्रमुख शहरों में 550 से अधिक ब्रांडों में 16,000 से अधिक प्रॉडक्ट पेश करता है। यह विशाल उत्पाद रेंज और व्यापक पहुंच सुनिश्चित करती है कि ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स में नवीनतम और सर्वश्रेष्ठ तक पहुंच प्राप्त हो, चाहे वे ऑनलाइन खरीदारी करें या स्टोर में।

‘हैप्पी 500 टू यू’ अभियान के बारे में अधिक जानकारी के लिए और उत्पादों की व्यापक रेंज को देखने के लिए, क्रोमा स्टोर्स, क्रोमा डॉट कॉम या टाटा न्यू पर जाएं।

Check Also

त्योहारों के इस मौसम में मैटर आवाजाही में बदलाव लाने के लिए ऐरा के साथ पूरी तरह तैयार

फंडिंग के मौजूदा राउंड (सीरीज़ बी) में 35 मिलियन डॉलर की पहली किश्त प्राप्त की, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *