गुरुवार, जुलाई 25 2024 | 11:44:56 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / आईसर्ट एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड की नई फैक्ट्री का माचवा आईसर्ट इंफ्रा में भव्य उद्घाटन

आईसर्ट एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड की नई फैक्ट्री का माचवा आईसर्ट इंफ्रा में भव्य उद्घाटन

जयपुर, आयसर्ट एनर्जी प्रा. लिमिटेड ने माचवा में अपनी नई अत्याधुनिक फैक्ट्री के भव्य उद्घाटन की घोषणा की और उद्घाटन करते हुए कहा की यह रिन्यूएबल एनर्जी और विनिर्माण उत्कृष्टता को आगे बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

मुख्य अतिथि, ब्रह्मा कुमारी केंद्र, निदेशक बीके चंद्र कला जी की गरिमामयी उपस्थिति में उद्घाटन समारोह संपन्न हुआ। उनके प्रेरक शब्दों ने सतत विकास के महत्व और हरित भविष्य को प्राप्त करने में अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी की भूमिका पर प्रकाश डाला। श्रीमती आरती त्रिवेदी, निदेशक और मेजर राहुल विश्वास जैसे गणमान्य व्यक्तियों ने सभी उपस्थित लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया और जलवायु परिवर्तन की भूमिका और हरित बुनियादी ढांचे की आवश्यकता का उल्लेख किया और आईसर्ट इंफ्रा का इस मिशन में योगदान के बारे में भी बताया। नई फैक्ट्री नवीनतम मशीनरी से सुसज्जित है, जिसमें प्रोग्रामेबल कम्प्यूटरीकृत न्यूमेरिक कंट्रोल (सीएनसी) सिस्टम और उन्नत हाइड्रोलिक बेंडिंग मशीनें शामिल हैं। ये तकनीकी प्रगति आईसर्ट एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड को उत्पादन दक्षता बढ़ाने, उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करने और नवीकरणीय ऊर्जा समाधानों की बढ़ती मांग को पूरा करने के साथ अपनी क्षमता का विस्तार करने के लिए सक्षम बनाएगी।

 

बीके चंद्र कला ने अपने संबोधन में पर्यावरण चेतना के साथ आधुनिक प्रौद्योगिकी को एकीकृत करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने आईसर्ट एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड को इनोवेशन और सस्टैनिबिलिटी के प्रति समर्पण के लिए इसकी सराहना की। इस कार्यक्रम में नई सुविधाओं, परिष्कृत मशीनरी और सुव्यवस्थित उत्पादन प्रक्रियाओं का प्रदर्शन भी किया गया । उपस्थित लोगों को सीएनसी सिस्टम और हाइड्रोलिक बेंडिंग मशीनों द्वारा लाई गई सटीकता और दक्षता को प्रत्यक्ष रूप से देखने का अवसर मिला, जो उद्योग में नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार हैं।

 

श्री राकेश बिस्वास, अध्यक्ष आईसर्ट एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड ने मुख्य अतिथि बीके चंद्र कला जी और सभी उपस्थित गणमान्य लोगों को उनके समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “इस नई फैक्ट्री का उद्घाटन उच्च गुणवत्ता वाले रिन्यूएबल एनर्जी उत्पाद प्रदान करने के हमारे मिशन में एक महत्वपूर्ण कदम है। उन्नत मशीनरी का एकीकरण नवाचार और उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।” आयसर्ट एनर्जी प्रा. लिमिटेड नवीकरणीय ऊर्जा क्षेत्र में प्रगति लाने, स्थायी भविष्य में योगदान देने और रोजगार सृजन और तकनीकी उन्नति के माध्यम से स्थानीय अर्थव्यवस्था का समर्थन करने के लिए समर्पित है। आईसर्ट इंफ्रा भारतीय सेना, भारतीय रेलवे और स्मार्ट सिटी आदि की विकासात्मक परियोजनाएं और बुनियादी ढांचा परियोजनाएं में अपना योगदान करता रहेगा।

आईसर्ट एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड के बारे में लिमिटेड:

आईसर्ट एनर्जी प्रा. लिमिटेड नवीकरणीय ऊर्जा समाधानों का एक अग्रणी प्रदाता है, जो सौर और पवन ऊर्जा प्रणालियों के डिजाइन, निर्माण और स्थापना में विशेषज्ञता रखता है। नवाचार और स्थिरता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता हमें उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद देने के लिए प्रेरित करती है जो हरित, स्वच्छ भविष्य में योगदान करते हैं।

Check Also

वी फाउन्डेशन, एरिकसन और राजस्थान सरकार की रोबोटिक्स प्रतियोगिता ‘रोबोत्सव’ को स्कूली छात्रों से मिली शानदार प्रतिक्रिया

जयपुर में 50 स्कूलों से 600 से अधिक छात्रों ने इस आयोजन में हिस्सा लिया, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *