सोमवार , अक्टूबर 03 2022 | 01:20:31 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / इनोवेटिव प्रोडक्ट; वैल्वोलिन लाई ओेएटी

इनोवेटिव प्रोडक्ट; वैल्वोलिन लाई ओेएटी

नई दिल्ली| वैल्वोलिन कमिन्स प्राइवेट लिमिटेड सभी कारों और कमर्शियल वाहनों के लिए ग्लाइकॉल-आधारित फुल एंटी फ्रीज़ कूलेन्ट वैल्वोलिन अडवान्स्ड कूलेन्ट लेकर आई है। उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों और उभरती टेक्नोलॉजी को ध्यान में रखते हुए वैल्वोलिन द्वारा पेश किए गए इस प्रोडक्ट को ओएटी टेक्नोलॉजी के साथ तैयार किया गया है जो विश्वस्तर पर प्रमाणित परफोर्मेन्स देता है और 5 साल या 5,00,000 किलोमीटर तक की सर्विस लाईफ/ ड्रेन इंटरवेेल उपलब्ध कराता है।

उपभोक्ताओं को आधुनिक एवं प्रासंगिक उत्पाद उपलब्ध कराने की 150 सालों की धरोहर को जारी रखते हुए वैल्वोलिन द्वारा पेश किया गया यह कूलेन्ट सभी कूलिंग सिस्टम्स के लिए बैकवर्ड्स कम्पेटिबल है और ओएटी टेक्नोेलॉजी के साथ बेहद गरम और ठंडे वातावरण में भी उत्कृष्ट सुरक्षा प्रदान करता है।

लॉन्च के अवसर पर एसके मुखर्जी, चीफ़ टेक्नोलॉजी, ऑफिसर, वैल्वोलिन ने कहा, ‘‘वैल्वोलिन हमेशा से भविष्य के लिए तैयार कंपनी है जो उपभोक्ताओं के लिए आधुनिक प्रोडक्ट्स लेकर आती है। वैल्वोलिन अडवान्स्ड कूलेन्ट एक आधुनिक प्रोडक्ट है जो आधुनिक फॉर्मले के साथ इंजन और वाहन की उम्र को बढ़ाता है। हमें इस प्रोडक्ट का लॉन्च करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है जो बैकवर्ड्स कम्पेटिबल है और जेनसेट्स के साथ ठैटप् और पुराने सभी इंजनों को कवर करता है।’’

वैल्वोलिन की अडवान्स्ड कूलेन्ट नॉन-डिप्लीटिंग ओर्गेनिक-एसिड टेक्नोलॉजी इंजन को अंदर और बाहर से सुरक्षित रखती हैं यह प्रोडक्ट ठण्डे और गर्म दोनों तरह के जलवायु  के लिए अनुकूल है जो इंजन को ज़्यादा गर्मी और सर्दी दोनों से सुरक्षित रखता है जिससे इंजन ठीक से काम करता है। यह इंजन को जंग, डिपोज़िंग, लाइनर पिटिंग आदि से सुरक्षित रखता है, जिसके चलते इंजन 700 पीपीएम तक हार्डनैस को झेल सकता है, ऐसे में यह भारतीय पानी के लिए रेज़िस्टेन्ट है।

Check Also

इंडस टॉवर्स अपने पाँच वेयरहाउस के लिए टाईटेनियम रेटिंग प्राप्त करने वाला पहला दिग्गज बना

नई दिल्ली : इंडस टॉवर्स लिमिटेड (पूर्व में भारती इन्फ्राटेल लिमिटेड) को सीआईआई इंस्टीट्यूट ऑफ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *