सोमवार , नवम्बर 28 2022 | 05:30:17 PM
Home / ऑटो-गैजेट्स / रियलमी टेकलाईफ बड्स टी100 पेश किए

रियलमी टेकलाईफ बड्स टी100 पेश किए

नई दिल्ली| भारत का सबसे तेजी से विकसित होता हुआ स्मार्टफोन ब्रांड, रियलमी निरंतर विस्तार करते हुए ऐसे उत्पाद पेश कर रहा है, जिनमें टेक्नॉलॉजी एवं डिज़ाईन का अभूतपूर्व संगम हो। इसी के अनुरूप, आज ब्रांड ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन और हियरेबल पोर्टफोलियो में नया उत्पाद – क्रमशः रियलमी 9आई 5जी और टेकलाईफ बड्स टी100 पेश किए हैं। रियलमी 9आई 5जी में लेज़र लाईट डिज़ाईन है और यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 5जी चिपसेट द्वारा पॉवर्ड है। रियलमी टेकलाईफ बड्स टी100 रियलमी के सबसे किफायती स्टेम डिज़ाईन टीडब्लूएस हैं।

इस लॉन्च के बारे में माधव शेठ, सीईओ, रियलमी इंडिया, वीपी, रियलमी और प्रेसिडेंट, रियलमी इंटरनेशनल बिज़नेस ग्रुप ने कहा, ‘‘रियलमी का उद्देश्य यूज़र्स को ऐसे उत्पाद प्रदान करना है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस दे सकें और उनमें उद्योग की अग्रणी टेक्नॉलॉजी हो। टेक्नॉलॉजी में सबसे नई प्रगति 5जी की हुई है, और रियलमी, भारत में 5जी प्रस्तुत करने वाला पहला ब्रांड होने के नाते इसके लिए बहुत उत्साहित है। इस साल हमने 5जी को भारत में विशाल जनसमूह तक पहुँचाने का लक्ष्य स्थापित किया है और रियलमी 9आई 5जी इस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। यहाँ यह बात भी ध्यान देने वाली है कि रियलमी 9अई 5जी के साथ हम न केवल सर्वश्रेष्ठ टेक्नॉलॉजी पेश कर रहे हैं, बल्कि एक ऐसा डिज़ाईन भी लेकर आए हैं, जो इससे पहले किसी ने नहीं दिया। हमारी टीमें हमारे एआईओटी पोर्टफोलियो में इनोवेशन लेकर आने के लिए निरंतर काम कर रही हैं, और हमारा रियलमी टेकलाईफ बड्स टी100 इसका एक उत्तम उदाहरण है। 10 मिमी के डायनैमिक बेस ड्राईवर, 28 घंटों के प्लेबैक टाईम एवं सबसे किफायती स्टेम डिज़ाईन के साथ हमें विश्वास है कि हमारे लेटेस्ट टीडब्लूएस ग्राहकों को बहुत पसंद आएंगे।’’

रियलमी 9आई 5जी एक अल्ट्रा स्लिम 5जी स्मार्टफोन है। इसकी बॉडी केवल 8.1 मिमी. पतली और वजन केवल 187 ग्राम है। इसमें 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी और सुपर पॉवर सेविंग मोड है। इसमें सेगमेंट के सबसे विशाल सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का एआई ट्रिपल कैमरा है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा एचडी प्राईमरी कैमरा, एक पोर्ट्रेट लैंस, और एक 4 सेमी का मैक्रो लैंस है।

Check Also

आइकू 2022 की दूसरी तिमाही में भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला स्मार्टफोन ब्रांड बन गया

नई दिल्ली. काउंटरपॉइंट स्मार्टफोन मॉडल ट्रैकर 2022 की दूसरी तिमाही की रिपोर्ट के अनुसार, आइकू, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *