मंगलवार , दिसम्बर 01 2020 | 06:01:28 PM
Home / एक्सपर्ट व्यू / अवीवा इंडिया का अवीवा न्यू वैल्थ बिल्डर प्लान
Aviva New Wealth Builder Plan of Aviva India

अवीवा इंडिया का अवीवा न्यू वैल्थ बिल्डर प्लान

नई दिल्ली। इंश्योरेंस कंपनी अवीवा लाइफ इंश्योरेंस (Aviva Life Insurance) ने एक व्यक्तिगत नॉन-लिंक्ड, नॉन-पार्टिसिपेटिंग सेविंग्स लाइफ इंश्योरेंस प्लान, अवीवा न्यू वैल्थ बिल्डर के लॉन्च की घोषणा की। अवीवा न्यू वैल्थ बिल्डर (एएनडब्लूबी) सुरक्षा व निवेश के दोहरे फायदे प्रस्तुत करता है और गारंटेड प्लान के रूप में अतिरिक्त फायदा प्रदान करता है। यह प्लान आज के ग्राहकों की जरूरत को संबोधित करता है। उन्हें अपनी सुविधा के अनुरूप प्रीमियम भुगतान अवधियों के ज्यादा विकल्प, प्रवेश के लिए ज्यादा आयु एवं गारंटेड रिटर्न प्रदान करता है, जो आज के मुश्किल समय के दौरान बहुत उपयोगी व आवश्यक हैं।

रिएश्योरेंस गारंटी के साथ नया वैल्थ बिल्डर

अवीवा लाइफ इंश्योरेंस (Aviva Life Insurance) की चीफ कस्टमर (मार्केटिंग, डिजिटल एवं आईटी) ऑफिसर अंजलि मल्होत्रा ने कहा कि अवीवा में हम जानते हैं कि यह समय अप्रत्याशित व अनिश्चितता का है। लोग सुरक्षा चाहते हैं, खासकर तब, जब अर्थव्यवस्था एवं बाजार पर इस महामारी का गहरा असर हुआ है। हमारे उद्देश्य के अनुरूप अपने ग्राहकों के लिए मौजूद रहते हुए हम रिएश्योरेंस गारंटी के साथ नया वैल्थ बिल्डर लेकर आए हैं, जो प्लान में निहित है। हमारे ग्राहकों के लिए हमारा संदेश है कि अनिश्चितता के बावजूद उन्हें कल के प्रति आशान्वित रहना चाहिए और लक्ष्य की निश्चितता के लिए गारंटेड रिटर्न के साथ आत्मविश्वास से जीवन के उद्देश्यों के लिए योजनाएं बनाना चाहिए।

लक्ष्मी विलास बैंक पर एक महीने की पाबंदी

Check Also

Open your industry, Modi government will give 35 percent subsidy

खोलिए अपना उद्योग, मोदी सरकार देगी 35 प्रतिशत तक सब्सिडी

जयपुर। प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम (पीएमईजीपी) योजना (Prime Minister Employment Generation Program Scheme) के तहत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *