गुरुवार , अक्टूबर 22 2020 | 09:07:50 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / ब्लू स्टार के वायरस डीएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी उत्पाद
Blue Star's Virus Deactivation Technology product

ब्लू स्टार के वायरस डीएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी उत्पाद

नई दिल्ली। एयर कंडीशनिंग और कमर्शियल रेफ्रिजरेशन की प्रमुख कंपनी ब्लू स्टार लिमिटेड (Blue Star LImited) ने वायरस डीएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी (Virus Deactivation Technology) (वीडीटी) के साथ विभिन्न रेंज के उत्पादों और समाधानों की शुरुआत की घोषणा की है। वायरस डीएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी (Virus Deactivation Technology) के साथ ब्लू स्टार (Blue Star LImited) के उत्पादों और समाधानों की नई रेंज 99.9 प्रतिशत प्रभावकारिता के साथ कोविड-19 सहित वायरस को समाप्त करने की क्षमता रखती है, जब हवा इन प्रणालियों से गुजरती है।

नई श्रेणी के सोलूशन्स का एक पार्ट

वीडीटी (Virus Deactivation Technology) नई वास्तविकता के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए कंपनी की नई श्रेणी के सोलूशन्स का एक पार्ट होगा। ब्लू स्टार लिमिटेड (Blue Star LImited) के प्रबंध निदेशक बी. थियागराजन (B. Thiagarajan) ने बताया कि वायरस डीएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी के अधिकांश घटकों को क्षेत्र में मौजूदा एसी सिस्टम के दोनों सेंट्रल और यूनीटरी में आसानी से फिट होने के लिए भी डिजाइन किया गया है।

सभी एयर कंडीशनिंग एप्लिकेशन्स के लिए उपयोगी

यह वीडीटी (Virus Deactivation Technology) सोलूशन्स सभी घरों, एटीएम, शोरूम, रेस्तरां, कार्यालय या बड़े व्यावसायिक स्थानों जैसे मॉल, सिनेमा थिएटर और हवाई अड्डे में सभी एयर कंडीशनिंग एप्लिकेशन्स के लिए उपयोगी होगा। यह ध्यान रखना उचित है कि प्रोडक्ट सरकार द्वारा निर्धारित अनिवार्य सावधानियों जैसे मास्क पहनना, सामाजिक दूरी, हैंड सैनीटाइजर्स का उपयोग और सरफेस हाइजीन का अभ्यास करने का विकल्प नहीं है।

ब्लू स्टार ने अफोर्डेबल एसी की नई रेंज पेश की

Check Also

Jio is bringing 5G smartphone in two and a half thousand

जियो ला रहा है ढ़ाई हजार में 5जी स्मार्टफोन

मुंबई। टेलिकॉम बाजार में छा जाने के बाद मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भारत के स्मार्टफोन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *