गुरुवार , अप्रेल 25 2024 | 05:31:19 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / एक्सेंचर ने जयपुर में एडवांस्ड टेक्नोलॉजी सेंटर स्थापित किया

एक्सेंचर ने जयपुर में एडवांस्ड टेक्नोलॉजी सेंटर स्थापित किया

जयपुर। एक्‍सेंचर ने जयपुर में अपना नया एडवांस्‍ड टेक्‍नोलॉजी सेंटर और इंटेलिजेंट ऑपरेशंस सेंटर स्‍थापित किया है। कंपनी ने यह कदम अपने वैश्विक आपूर्ति तंत्र का विस्‍तार करने के लिए उठाया है, जिससे विभिन्‍न प्रकार के उद्योगों में ग्राहकों के लिये डिजिटल बदलाव और नवाचार को बढ़ावा मिलेगा।

एक्‍सेंचर भारत के शीर्ष नियोक्‍ताओं में शामिल है जिसे अपनी अग्रणी बाजार में नीतियों, अपने लोगों की शिक्षा एवं विकास में निवेश करने और गहन प्रौद्योगिकी क्षेत्रों तथा उद्योग क्षेत्रों में कॅरियर के असीमित अवसरों की पेशकश करने के लिये जाना जाता है। कंपनी दुनियाभर में शिक्षा एवं विकास के लिये हर साल करीब 1 बिलियन अमेरिकी डॉलर खर्च करती है और समानता की संस्‍कृति का निर्माण करने के लिये अपनी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता के लिए जानी जाती है। यह 2025 तक लैंगिक आधार पर संतुलित कार्यबल हासिल करने के वैश्विक लक्ष्‍य को निर्धारित करने वाली पहली कंपनियों में से एक भी है। भारत में एक्‍सेंचर के कार्यबल में लगभग 47 प्रतिशत महिलाएं हैं और 26 प्रतिशत महिलाएं नेत़त्‍वकारी भूमिकायें निभा रही हैं।

जयपुर के अलावा, एक्‍सेंचर अहमदाबाद, बेंगलुरू, चेन्‍नई, हैदराबाद, इंदौर, कोलकाता, मुंबई, राष्‍ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) और पुणे में भी मौजूद है। जयपुर की भर्तियों के लिये आवेदन करने के इच्‍छुक अभ्‍यर्थी एक्‍सेंचर की वेबसाइट पर लॉग ऑन कर सकते हैं।

Check Also

बिगब्लोक बिल्डिंग एलिमेन्ट्स महाराष्ट्र के वाडा में 625 किलोवोट रूफटॉप सोलर पावर प्रोजेक्ट लगाएगी

इस पहल के लिए करीब रू. 2.5 करोड का निवेश करेगी, भविष्य में सभी प्लान्ट्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *