रविवार , अप्रेल 28 2024 | 01:00:24 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सलमान खान के साथ इस फिल्‍म में दिखेंगे अली असगर
Ali Asgar will be seen in this film with Salman Khan

सलमान खान के साथ इस फिल्‍म में दिखेंगे अली असगर

मुंबई। इस महामारी (Corona Pandemic) ने हमारे जीवन के सभी पहलुओं का दरवाजा पूरी तरह को बंद कर दिया है। सबसे बुरा समय तो फिल्म प्रेमियों को देखना पड़ा। वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था। सलमान खान (Salman Khan) के सभी प्रशंसकों को इससे पहले ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ चूंकि इस साल कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है।

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे’ जल्द ही सिनेमाघरों में

आपको बता दें कि दर्शकों के लिए बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे’ (Movie Radhe) जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी और सभी सलमान खान (Salman Khan) फैन्स के लिए खुशी का पल दोबारा लेकर आएगी। इस फिल्म के द्वारा महान हास्य कलाकार अली असगर (Ali asgar) की भी बॉलीवुड में वापसी होगी।

‘अकबर का बल बीरबल’ शो में भी दिखेंगे अली

हमारे सूत्रों के अनुसार अली असगर (Ali asgar) जाने-माने अभिनेता के साथ बॉलीवुड में वापसी करते नजर आएंगे। अली (Ali asgar) को आखिरी बार वरुण धवन स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जुड़वा’ (Judwa Movie) में कैमियो रोल निभाते हुए देखा गया था। प्रतिभाशाली अभिनेता को उनके आगामी नए शो ‘अकबर का बल बीरबल’ (Show ‘Akbar Ka Bal Birbal’) में देखा जाएगा, जहां वह अकबर का मुख्य किरदार निभा रहे हैं। अली को हमेशा से किसी भी किरदार के तह तक बड़ी खूबी से उतरने के लिए जाना जाता रहा है। ‘अकबर का बल बीरबल’ (Show ‘Akbar Ka Bal Birbal’) का प्रसारण समय 31 अगस्त से हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7.30 बजे स्टार भारत पर होगा।

Check Also

Nearly half of India's Gen Z population ready to travel abroad alone for the first time, reveals SkyScanner

स्काईस्कैनर ने खुलासा किया कि भारत में जेन ज़ी की लगभग आधी आबादी पहली बार अकेले विदेश जाने के लिए तैयार

जीवन के भव्य अनुभव लेने की इच्छा 46 प्रतिशत जेन ज़ी को ग्लोबल कंसर्ट और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *