मंगलवार , अप्रेल 16 2024 | 10:09:13 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / अमेजन: बेबी प्रॉडक्ट्स पर 70 फीसदी छूट

अमेजन: बेबी प्रॉडक्ट्स पर 70 फीसदी छूट

जयपुर. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान अमेजन पर त्‍योहारों की शुरुआत में बेबी शैम्‍पू और लोशन, स्‍ट्रॉलर, वॉकर, कैरियर, वाइप्‍स और डायपर सहित 50,000 से अधिक उत्‍पादों पर 70 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। अमेजन से पैम्‍पर्स, मैमी पोको, हगीज, लवलैप, आर फॉर रेबिट, द मॉम्‍स कंपनी व अन्‍य जैसे टॉप ब्रांड्स की आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदारी करने का शानदार मौका है।
टॉप 6 उत्‍पादों को लेकर आए हैं, आप संपूर्ण संग्रह को यहां देख सकते हैं।

पैम्‍पर्स ऑल राउंड प्रोटेक्‍शन पैंट्स  –  पैम्‍पर्स ऑल राउंड प्रोटेक्‍शन पैंट्स में एलोवेरा के साथ एंटी-रैश लोशन है, जो आपके बच्‍चे की त्वचा को सुरक्षित रखता है। यह आपके बच्‍चे की नाजुक त्‍वचा को डायपर रैश और खुजली से सुरक्षित रखने में मदद करता है। यह आपके बच्‍चे को सांस लेने योग्‍य सूखापन भी प्रदान करता है और इसका मैजिक जेल गीलेपन को दूर का इसे 12 घंटे तक सूखा रखता है। नए और बेहतर प्रोडक्‍ट डिजाइन के साथ, पैम्‍पर्स एक आरामदायक फिट प्रदान करता है, जो बच्‍चे के शरीर से अच्‍छे से चिपकता है और एक इसका लचीला कमर बैंड बच्‍चे की गतिविधियों के अनुकूल होता है और एक आरामदायक फिट प्रदान करता है। Amazon.in पर यह 851 रुपये में उपलब्‍ध है।

हगीज वंडर पैंट्स –  बच्‍चे की नाजुक और मुलायम त्‍वचा के लिए बेहतर डायपर का चुनाव करना बहुत ही महत्‍वपूर्ण है। हगीज वंडर पैंट्स में 3 अनूठी विशेषताएं हैं, जो सभी 3 संवेदनशील क्षेत्रों- बच्‍चे के नितंब, जांघों और कमर को देखभाल और आराम प्रदान करती हैं। सुपर सॉफ्ट 3-डी बबल-बेड बच्‍चे के नितंबों को एक रुई के गद्दे जैसा अनुभव प्रदान करता है, 12 घंटे तक गीलेपन को सोखता है और बच्चे के नितंबों को सूखा और रैश फ्री रखता है। ये सांस लेने वाले डायपर पैंट त्‍वचा पर खुजली के बिना एक शांतिपूर्ण, बिना परेशानी वाली नींद के लिए एकदम सही हैं। इसका सुपर-फ्लेग्‍जीबल वेस्‍टबैंड एक शानदार फिट प्रदान करता है, ताकि बच्‍चा कमर पर बिना किसी लाल निशान या परेशानी के आराम से मचल सकता है। ट्रिपल लीक-गार्ड डायपर के साइड पर एक्‍स्‍ट्रा पैडिंग को जोड़ता है जो साइड से लीक को रोकता है। यह 168 रुपये में उपलब्‍ध है।

 मैमीपोको पैंट्स एक्‍स्‍ट्रा एब्‍सॉर्ब बेबी डायपर्स मंथली पैक – मैमीपोको पैंट्स एक्‍स्‍ट्रा एब्‍सॉर्ब क्रिसक्रॉस एब्‍सॉर्बेंट शीट के साथ आता है, जो 7 गिलास पेशाब को अवशोषि‍त कर सकती है ताकि डायपर 12 घंटों तक सूखा बना रहता है। इसका स्‍ट्रेचेबल थाई सपोर्ट लीकेज को रोकने के लिए यह सुनिश्चित करता है कि डायपर और बच्‍चे की जांघों के बीच कोई अंतर न रह पाए। यह Amazon.in पर 1049 रुपये में उपलब्‍ध है।

हिमालया बेबी पाउडर –  हिमालया बेबी पाउडर जड़ी-बूटियों और जिंक ऑक्‍साइड की शक्ति से भरपूर है। यशदभस्‍म (जिंक ऑक्‍साइड) त्‍वचा को रैशेस और संक्रमण से बचाता है। इसके अलावा, जैतून और बादाम का तेल त्‍वचा को पोषण देता है और इसे नरम और नमीयुक्‍त रखता है जबकि खुस घास त्‍वचा को ठंडा और तरोताजा रखती है। Amazon.in पर यह 198 रुपये में उपलब्‍ध है।

आर फॉर रेबिट कन्‍वर्टिबल बेबी कार सीट जैक एन जिल ग्रांड इन्‍नोवेटिव –  जैक एन जिल ग्रांड कार सीट सुरक्षा के लिए ईसीई आर44/04 सर्टिफाइड है। इसे यूरोपियन सेफ्टी स्‍टैंडर्ड के अनुरूप या उससे अधिक के लिए बनाया गया है और इसका क्रैश टेस्‍ट किया गया है। यह कार सीट दो ग्रुप्‍स का समर्थन करती है 1) 2-5 वर्ष तक के 10-18 किलोग्राम वजन वाले बच्‍चों के लिए इसे फ्रंट फेसिंग कार सीट के रूप में उपयोग किया जा सकता है, 2) 4-7 वर्ष के 18-25 किलोग्राम वजन वाले बच्‍चों के लिए फ्रंट फेसिंग कार सीट के रूप में प्रयोग किया जा सकता है। जैक एन जिल ग्रांड कार सीट 3 रेकलाइन पॉजिशन के साथ आती है, जिसे आराम और बच्चे की उम्र के अनुसार शांतिपूर्ण नींद के लिए एडजस्‍ट किया जा सकता है। इसे 6379 रुपये में खरीदिए।

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *