बुधवार , मई 08 2024 | 09:34:15 PM
Breaking News
Home / स्वास्थ्य-शिक्षा / एमिटी का एसीसीए और आईएसडीसी के साथ करार
Amity ties up with ACCA and ISDC

एमिटी का एसीसीए और आईएसडीसी के साथ करार

जयपुर। एमिटी यूनिवर्सिटी राजस्थान, जयपुर के एमिटी बिजनेस स्कूल (Amity Business School Jaipur) ने प्रबंधन और कॉमर्स के छात्रों को वैश्विक एक्पोजर और अन्तरराष्ट्रीय प्रमाण पत्र प्रदान करने के उद्देश्य से एसीसीए और आईएसडीसी के साथ एक एमओयू साइन किया है। एमिटी यूनिवर्सिटी विभिन्न संकायों जैसे प्रबंधन, इंजीनियरिंग, इंर्फोमेशन टेक्नोलॉजी, आर्किटेक्चर, हॉस्पिटेलिटी, लॉ, फैशन, फाइन ऑर्ट और एप्लाइड सांइस से संबंधित पाठयक्रम संचालित करता है।

 एमबीए, बीबीए, बीकॉम और पीएचडी पाठयक्रम एमिटी बिजनेस स्कूल में

एमिटी बिजनेस स्कूल, एमिटी यूनिवर्सिटी राजस्थान, जयपुर के प्रमुख स्कूलों में से एक है, जो कि एमबीए, बीबीए, बीकॉम और पीएचडी पाठयक्रमों का संचालन करता है। यूनिवर्सिटी के पाठयक्रमों को औद्योगिक सलाहकार परिषद की सहायता से मार्केट की बदलती जरूरतों के अनुसार लगातार अपडेट किया जाता है। अपने नियमित पाठयक्रमों को अन्तरराष्ट्रीय प्रमाण पत्रों के साथ डिजीटल मार्केटिंग और एनालिटिक्स को जोडऩा स्नात्तकों की रोजगारोन्मुखी क्षमता को बढ़ाने की एक ओर एक सशक्त कदम है।

सामाजिक क्षेत्र में भी योगदान

बिजनेस स्कूल अपने युनूस सोशल बिजनेंस सेंटर के माध्यम से सामाजिक क्षेत्र में भी योगदान देता है। एमओयू की शर्तो के आधार पर एमिटी यूनिवर्सिटी बीकॉम के छात्रों को अन्तरराष्ट्रीय प्रोग्राम के लिए आवेदन करते समय कुछ विषयों में छूट प्रदान करने की अनुमति देता है। वहीं छात्रों को अपने प्रोफेशनल स्किल को बढ़ाने और अंतरराष्ट्रीय मार्केट में नौकरी के अवसर प्रदान करने के साथ-साथ इंटरनेशनल एक्सपोजर भी प्रदान करता है।

Check Also

IIM Sambalpur starts admission process for 'MBA in Fintech Management' degree program

आईआईएम संबलपुर ने ‘एमबीए इन फिनटेक मैनेजमेंट’ डिग्री प्रोग्राम में शुरू की प्रवेश प्रक्रिया

आईआईएम संबलपुर ने एनएसई अकादमी के सहयोग से ब्लेंडेड मोड में ‘एमबीए इन फिनटेक मैनेजमेंट’ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *