मंगलवार, मई 14 2024 | 04:24:22 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / एप्पल ने आईफोन उपयोगकर्ताओं द्वारा पॉवर एडॉप्टर के उपयोग पर सर्वे किया
25 percent of Apple's iPhone will be made in India!

एप्पल ने आईफोन उपयोगकर्ताओं द्वारा पॉवर एडॉप्टर के उपयोग पर सर्वे किया

सैन फ्रांसिस्को। एप्पल के इस साल के आखिर से आईफोन 12 (iPhone 12) बॉक्स से पॉवर एडॉप्टर (Power adopter) हटाने की खबरों के बीच कंपनी ने अपने सीमित उपयोगकर्ताओं पर एक सर्वे किया है। ऐसा लगता है कि एप्पल (Apple) ने हाल ही में आईफोन (iPhone Mobile) खरीदने वाले लोगों पर सर्वे किया है कि उन्होंने अपने पिछले आईफोन (iPhone Mobile) के साथ आए पॉवर एडॉप्टर (Power adopter) के साथ क्या किया है।

आईफोन एक्सआर के चार्जर का उपयोग पूछा

ब्राजील में कई उपयोगकर्ताओं ने ट्विटर पर बताया कि इस सर्वे में यह प्रश्न भी शामिल है कि उन्होंने चार्जर का उपयोग कैसे किया। उन्होंने पिछले आईफोन एक्सआर (iPhone XR Mobile) के चार्जर का क्या किया। एक ट्वीट में, ब्राजील के एक उपयोगकर्ता ने कहा कि एप्पल ने उस चार्जर के बारे में भी पूछा जो आईफोन 7 प्लस (iPhone 7+ Mobile) के साथ आया था।

फास्ट-चाजिर्ंग एडॉप्टर तैयार कर रहा

लगता है कि एप्पल अपना 20 वाट का फास्ट-चाजिर्ंग एडॉप्टर (iPhone Mobile fast charging adopter) तैयार कर रहा है, जो कि एक अलग एक्सेसरी के रूप में बेचा जाएगा। अभी कंपनी आईफोन 11 प्रो और आईपैड प्रो के साथ और अलग से 18 वाट का एडॉप्टर उपलब्ध करा रही है। इससे पहले भी एप्पल अपने प्रोडक्ट्स को लेकर उपयोगकर्ताओं से ऐसे सवाल पूछ चुका है।

Check Also

Poco offers attractive deals on its best-selling smartphones for May sale

पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की

नई दिल्ली. पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *