शनिवार, मई 18 2024 | 09:39:21 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / फिल्म पानीपत से अर्जुन कपूर मारेगे धमाकेदार एंट्री, गोवारिकर को लेकर कही ये बात

फिल्म पानीपत से अर्जुन कपूर मारेगे धमाकेदार एंट्री, गोवारिकर को लेकर कही ये बात

मुंबई। ऐतिहासिक फिल्म पानीपत से अर्जुन कपूर धमाकेदार एंट्री मारने वाले हैं. खास बात यह है कि, ऐतिहासिक घटना पर यह अर्जुन की पहली फिल्म है. पानीपत को निर्माता आशुतोष गोवारिकर ने निर्देशित किया है. हाल ही में अर्जुन ने आशुतोष गोवारिकर की काफी तारीफ की. अर्जुन ने कहा कि, आशुतोष जिस तरह से फिल्म बनाते हैं, आपको उससे प्यार हो जाएगा . बता दें कि अर्जुन ने दो दिन पहले ही फिल्म की डबिंग पूरी की है. यह फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है.

ऐतिहासिक घटना पर आधारित अर्जुन की पहली फिल्म

इस फिल्म के बारे में बताते हुए अर्जुन ने कहा कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अर्जुन ने कहा कि, मेरे लिए यह खास फिल्म है क्योंकि ऐतिहासिक घटना पर आधारित यह मेरी पहली फिल्म है. साथ ही आशु सर के साथ भी यह मेरी पहली फिल्म है. इस फिल्म में मुझे आशु सर के साथ काम करने में काफी मजा आया और मैंने आशु सर से बहुत कुछ सीखा.

बाल मुंडवाए और 9 महीने तक टोपी में रहे अर्जुन

इसके अलावा अर्जुन ने बताया कि, आशु सर फिल्म बनाने के दौरान काफी शांत रहते थे और धैर्य बनाए रहते थे. साथ ही अर्जुन ने कहा कि अगर किसी को अभिनेता या निर्देशक बनना है तो उसे गोवारिकर से सलाह जरूर लेनी चाहिए. क्योंकि उन्होंने इन दोनों पहलू को जिया है. वह वास्तव में काफी सुलझे हुए व्यकित है और आशु सर जिस तरह से फिल्म बनाते हैं, आपको उससे प्यार हो जाएगा .अर्जुन कपूर ने फिल्म पानीपत के लिए काफी मेहनत की है. इसके लिए उन्होंने बाल मुंडवाए और 9 महीने तक टोपी में रहे.  उन्होंने फिल्म के लिए घुड़सवारी भी सीखी. फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर के साथ कृति सनोन और संजय दत्त लीड रोल में नजर आने वाले हैं. दर्शकों के लिए यह फिल्म बहुत ऐतिहासिक होने वाले है.

Check Also

Oakley and 'Hitman' Rohit Sharma launch the next chapter of 'Be Who You Are' campaign

ओकले और ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने लॉन्च किया ‘बी हू यू आर’ कैंपेन का अगला चैप्टर

उभरते एथलीट्स की नई पीढ़ी की समर्पित Jaipur. स्पोर्ट्स परफोर्मेन्स आईवियर में ग्लोबल लीडर ओकले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *