गुरुवार , मई 02 2024 | 02:03:18 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / ऑडी इंडिया ने ReadyToDrive सर्विस कैम्पेन की घोषणा की
Audi India Announces ReadyToDrive Service Campaign

ऑडी इंडिया ने ReadyToDrive सर्विस कैम्पेन की घोषणा की

जयपुर। जर्मन लक्ज़री कार विनिर्माता ऑडी (German luxury car manufacturer Audi) ने आज अपनी कैम्पेन की घोषणा की जिसमें कई नए सर्विस इनिशिएटिव और आफ्टरसेल्स फायदे शामिल हैं। ऑडी इंडिया (Audi India) के ग्राहक-केन्द्रित फलसफे के मुताबिक इस कैम्पेन में ब्रेक पैड, ब्रेक डिस्क और ब्रेक पैड सेंसर, ऑडी जिनुइन ऐक्सैसरीज़ व मर्चेंडाइज़ (ऑनलाइन ऑडी शॉप समेत), मायऑडी कनेक्ट (डोंगल), ऐक्सटेंडेड वारंटी, सर्विस प्लान और कॉम्प्रिहेंसिव सर्विस वैल्यू पैकेज पर बचत शामिल है।

ग्राहकों को बहुत सी बचत करने का मौका

इस घोषणा पर Audi India के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ’’ऑडी में हम जो भी करते हैं उसके केन्द्र में हम अपने ग्राहकों को रखते हैं। अपनी समग्र व्यापार रणनीति के अनुसार चलते हुए हमें इस कैम्पेन की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है जो खास तौर सर्विस पर केन्द्रित है। इस कैम्पेन के दौरान हमारे ग्राहकों को बहुत सी बचत करने का मौका मिलेगा और उनके लिए कई ऑफर भी पेश किए जाएंगे।

सभी वर्कशॉप्स पूरी तरह सैनिटाइज़

इस प्रकार लॉकडाउन के बाद की अवधि में सामान्य अवस्था बहाल करने में मदद मिलेगी। हमारी सभी वर्कशॉप्स पूरी तरह सैनिटाइज़ हैं और उनकी लगातार निगरानी होती है ताकि हर वक्त अधिकतम हाइजीन कायम रखी जा सके। पिछले कुछ हफ्तों में हमने आफ्टरसेल्स गतिविधि बढ़ा दी है और अपने ग्राहकों का सर्विस सेंटर पर स्वागत करने के लिए हम पूरी तरह तैयार हैं। हमारा सदा यह प्रयास है कि सभी कारें हमेशा अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता पर चलें।’’

Check Also

Ola makes India EV-ready, S1X range enters mass-market segment

ओला ने भारत को ईवी-रेडी बनाया, एस1एक्स रेंज का मास-मार्केट सेगमेंट में प्रवेश

बैंगलुरू. ओला इलेक्ट्रिक ने अपने एस1एक्स पोर्टफोलियो के लिए नई कीमतों की घोषणा करके इलेक्ट्रिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *