शुक्रवार , मई 03 2024 | 03:01:50 PM
Breaking News
Home / एक्सपर्ट व्यू / भारती एक्सा की अक्षय पात्र के साथ साझेदारी

भारती एक्सा की अक्षय पात्र के साथ साझेदारी

13वें स्थापना दिवस पर इस फाउंडेशन के साथ सहयोग किया गया, जो मध्यान्ह भोजन कार्यक्रम चलाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी गैर लाभकारी संगठन (एनजीओ) है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों से अपने एक दिन के वेतन का योगदान देने की अपील की है ताकि अनेक लोगों की ङ्क्षजदगी को परिवर्तित किया जा सके।
नई दिल्ली। जीवन बीमा क्षेत्र की कंपनी भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस ने सरकारी स्कूलों के बच्चों के लिए मध्यान्ह भोजन कार्यक्रम में सहयोग एवं योगदान के लिए अक्षय पात्र फाउंडेशन के साथ गठबंधन किया है।

मध्यान्ह भोजन कार्यक्रम चलाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी एनजीओ

भारती एक्सा के प्रबंध निदेशक विकास सेठ ने कहा कि 13वें स्थापना दिवस पर इस फाउंडेशन के साथ सहयोग किया गया, जो मध्यान्ह भोजन कार्यक्रम चलाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी गैर लाभकारी संगठन (एनजीओ) है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों से अपने एक दिन के वेतन का योगदान देने की अपील की है ताकि अनेक लोगों की ङ्क्षजदगी को परिवर्तित किया जा सके। यह अनुदान समाज के सुविधाओं से वंचित वर्ग के बच्चों की स्कूली शिक्षा के लिए भोजन के प्रायोजन के उद्देश्य से फाउंडेशन को दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कंपनी में देश में लगभग 5,500 कर्मचारी हैं और वो इस गैर लाभकारी संगठन को बच्चों की भूख की समस्या का निदान कर उन्हें शिक्षा प्रदान करने में मदद करेंगे।

Check Also

राज्यों में NPS का आकर्षण फीका

Jaipur. नई पेंशन योजना (new pension scheme) (NPS) के तहत राज्य सरकारों द्वारा जोड़े गए नए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *