शुक्रवार , मई 03 2024 | 06:04:52 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / बीवीएलओएस ड्रोन डिलीवरी ट्रायल के लिए तैयार
BVLOS drone delivery ready for trial

बीवीएलओएस ड्रोन डिलीवरी ट्रायल के लिए तैयार

नई दिल्ली। अल्टरनेटिव ग्लोबल इंडिया (Alternative global India) अब भारत में बीवीएलओएस ड्रोन डिलवरी (BVLOS drone delivery) फ्लाइट्स को शुरू करने के लिए डंजो डिजीटल (Dunjo digital) की मदद कर रही है। एजीआई, एक प्रमुख  मैनेजमेंट कंसल्टिंग कंपनी है जो कि यूके, यूएसए और  इजराइल में पार्टनर ऑफिसिज के साथ ग्लोबल स्तर पर ईवी और ड्रोन सेक्टर (EV & Drone Sector) में काम कर रही है। ये ड्रोन डिलीवरी फ्लाइट्स (drone delivery Flights) भारत में अपनी तरह का पहला 100 घंटे का बीवीएलओएस ट्रायल होगा।

बीवीएलओएस ट्रायल्स का आयोजन

अल्टरनेटिव ग्लोबल 2016 से कंसल्टिंग स्पेस में है और घरेलू बाजार में लगातार विस्तार करने के साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 50 से अधिक कंपनियों की मदद कर रही है और साथ ही साथ कंपनी ने उभरती अर्थव्यवस्थाओं खासकर भारत में विस्तार किया है। अल्टरनेटिव ग्लोबल इंडिया के मैनेजिंग पार्टनरअंकित कुमार ने कंसोर्टियम में एजीआई की भूमिका पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पिछले 12 महीनों में, हम अपने मौजूदा सिस्टम में ड्रोन इनक्लूजन के लिए रोडमैप बनाने के लिए एक कंसल्टिंग पार्टनर के रूप में डंजो डिजीटल के साथ सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। और उस दिशा में पहला कदम दुनिया भर में सबसे अच्छी उपलब्ध तकनीकों से सीखने और अनुकूलन करने के लिए लंबी अवधि के बीवीएलओएस ट्रायल्स का आयोजन कर रहा है।

Check Also

With increasing infrastructure in Jaipur, Bizongo will provide benefits of digitalization and financing in purchasing steel and aluminum.

जयपुर में बढ़ते इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, बिजोंगो देगा स्टील और एल्यूमीनियम खरीदने में डिजिटलीकरण एवं फाइनेंसिंग का फायदा

जयपुर। राज्य सरकार जयपुर में एक्सप्रेसवे और राजमार्ग दोनों के माध्यम से सड़क नेटवर्क को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *