मंगलवार , मई 07 2024 | 11:10:43 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / ऋतिक, रणबीर, अक्षय के साथ काम करने का सपना पूरा हुआ: वाणी
Dream of working with Hrithik, Ranbir, Akshay fulfilled: Vani

ऋतिक, रणबीर, अक्षय के साथ काम करने का सपना पूरा हुआ: वाणी

जयपुर। अभिनेत्री वाणी कपूर (Vani kapoor) इस बात को लेकर काफी आनंदित हैं कि उन्हें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम करने का अवसर मिला है। वह कहती है कि यह एक सपना सच होने जैसा है। ऋतिक के साथ वाणी ने वार में काम किया था, जबकि वह रणबीर के साथ शमशेरा में दिखाई देंगी और उनकी आगामी फिल्म बेल बॉटम में उनके विपरीत अक्षय कुमार हैं।

मेरे लिए एक Dream के सच होने जैसा

इस पर वाणी ने कहा, मैं पूरी तरह से खुश हूं और मैं इससे ज्यादा खुद को भाग्यशाली नहीं मान सकती कि मुझे उद्योग में ऐसे दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिला। मैंने हमेशा ऋतिक, रणबीर और अक्षय कुमार को अपना आदर्श माना है। मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं इसलिए यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।

ऋतिक, रणबीर, Akshay की यों की तारीफ

वाणी ने आगे कहा, ऋतिक असाधारण रूप से प्रतिभाशाली है और वह जिस चीज में भी शामिल होते हैं उसमें पूरी जुनून के साथ पूरी तरह से रम जाते हैं और उनका यही जुनून उनके आसपास के लोगों को प्रेरित करता है। रणबीर अपने शालीनता और अपने शांत स्वभाव में सहज हैं और उनका करिश्माई अभिनय स्क्रीन पर स्पष्ट नजर आता है। वहीं अक्षय निश्चित रूप से एक आदर्श की मूर्ति हैं जो आज उद्योग में सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं और उनके योगदान और स्टार की उपस्थिति को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

कोविड-19 की छाया में शूटिंग फिर शुरू, बच्चन परिवार के संक्रमित होने से डर बरकरार

Check Also

Escape the Sun: Top Indoor Adventures for Summer in Dubai

धूप से छुटकारा: दुबई में गर्मियों के लिए टॉप इनडोर एडवेंचर्स

दुबई में इन रोमांचक इनडोर एडवेंचर्स के साथ गर्मी को मात दें और अपने समर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *