सोमवार , अप्रेल 29 2024 | 11:40:00 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / ईडी का खुलासा-जिस फ्लैट में रहती हैं अंकिता उसकी EMI भर रहे थे सुशांत
ED revealed - Sushant was paying the flat in which Ankita lives.

ईडी का खुलासा-जिस फ्लैट में रहती हैं अंकिता उसकी EMI भर रहे थे सुशांत

नई दिल्ली। सुशांत (sushant singh rajpoot) मामले की जांच कर रहे ईडी (ED) के एक अफसर का कहना है कि अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) रहती हैं उसकी ईएमआई सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajpoot) भरते थे। यह फ्लैट सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर है। ईडी को जांच में पता चला है कि सुशांत मलाड में स्थित 4.5 करोड़ रुपये के एक फ्लैट के लिए इंस्टॉलमेंट्स भर रहे थे।

रिया चक्रवर्ती ने भी इस फ्लैट का जिक्र किया

खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने भी पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था और उन्होंने बताया था कि सुशांत चाह कर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली करने को नहीं कह पा रहे थे जबकि वो इसकी ईएमआई भर रहे थे।

सुशांत के खाते से हर महीने इस फ्लैट की ईएमआई का पैसा कट रहा

हालांकि अब तक ये साफ नहीं है कि सुशांत फ्लैट के लिए कितनी धनराशि जमा कर चुके थे लेकिन इतना जरूर पता चला है कि बस कुछ ही इंस्टॉलमेंट बाकी रह गई थीं। ये भी पाया गया है कि Sushant के खाते से हर महीने इस फ्लैट की ईएमआई का पैसा कट रहा था। बता दें कि सुशांत मामले की जांच के लिए अंकिता काफी बेबाकी से बोलती रही हैं और उन्होंने कई बार इस मामले में सीबीआई जांच (sushant cbi inspection) कराने की मांग की है। ईडी अब तक इस मामले की जांच कर रहा था कि क्या सुशांत के खाते से रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ने किसी तरह की हेरफेर की है।

Check Also

jiocinema-brings-global-to-local-watch-house-of-the-dragon-oppenheimer-and-other-series-in-your-own-language-at-just-rs-29-per-month

जियोसिनेमा ग्लोबल को लोकल में लाता है: हाउस ऑफ द ड्रैगन, ओपेनहाइमर और अन्य सीरीज़ को अपनी भाषा में देखें, मात्र 29 रुपये प्रति माह पर

मात्र 29 रुपये प्रति माह विशेष शुरुआती कीमत में कोई भी एक डिवाइस और फैमिली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *