शुक्रवार , अप्रेल 19 2024 | 08:19:38 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / लुमिनस पॉवर के एनर्जी एफिशियंट फैंस लॉन्च

लुमिनस पॉवर के एनर्जी एफिशियंट फैंस लॉन्च

नई दिल्ली। लुमिनस पॉवर टेक्नोलॉजीज (Luminous Power Technologies) ने अपने ब्रांड एम्बेसडर सचिन तेंदुलकर (Brand Ambassador Sachin Tendulkar) अभिनीत टीवीसी की शृंखला द्वारा अपने डिजाइनर एनर्जी एफिशियंट फैन प्रस्तुत किए। इस अभियान द्वारा लुमिनस (Luminous Power Technologies) नई शृंखला में आकर्षक व विचित्र तरीके से फैंस की विभिन्न श्रेणियों की ओर ध्यान आकर्षित करना चाहता है। 82.5 कम्युनिकेशंस द्वारा विकसित एवं अवधारित, यह अभियान महत्वपूर्ण व खूबसूरत चीजों को बुरी नजर से बचने के सांस्कृतिक पहलू को दिखाता है। इस अभियान को ब्रांड के सोशल मीडिया हैंडल्स पर भी प्रसारित किया जाएगा।

500 करोड़ रुपए का राजस्व अर्जित करने के लिए आशान्वित

लुमिनस पॉवर टेक्नोलॉजीज (Luminous Power Technologies) सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) सचिन भल्ला  ने कहा कि पिछले तीन सालों में लुमिनस (Luminous Power Technologies) फैंस की श्रेणी में तेजी से विकसित हुआ है। इस नई शृंखला के साथ हम 2023 तक फैंस की श्रेणी में 500 करोड़ रुपए का राजस्व अर्जित करने के लिए आशान्वित हैं।

2010 में सचिन तेंदुलकर को बनाया ब्रांड एम्बेसडर

लुमिनस पॉवर टेक्नोलॉजीज (Luminous Power Technologies) का ब्रांड एम्बेसडर 2010 में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को बनाया गया। कंपनी ने हाल ही में सचिन (Sachin Tendulkar) के साथ साझेदारी को अगले पांच साल यानि 2024 तक बढ़ाया है। कंपनी अगले 2 सालों में फैंस की श्रेणी में 5 प्रतिशत बाजार अंश हासिल करने के उद्देश्य से भारत में अपना वितरण नेटवर्क मजबूत भी कर रहे हैं। नया अभियान लुमिनस (Luminous Power Technologies) की एनर्जी एफिशियंट डिजाइनर फैंस शृंखला पर बल देना चाहते हैं, जो आकर्षक होने के साथ किफायती भी हो।

लुमिनस के एनर्जी एफिशियंट पंखे

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *