शुक्रवार , मार्च 29 2024 | 11:03:22 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / यूरो सेफ्टी सॉल्यूशनस जयपुर सेफ्टी – उपकरण और उत्पाद डीलर मीट में भाग लेंगे

यूरो सेफ्टी सॉल्यूशनस जयपुर सेफ्टी – उपकरण और उत्पाद डीलर मीट में भाग लेंगे

नई दिल्ली| यूरो सेफ्टी सॉल्यूशनस, प्रमुख एकीकृत निर्माताओं में से एक और पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (पीपीई) की विस्तृत श्रृंखला के वितरक हैं, जयपुर में 26 अगस्त 2022 होटल जोन बाय दी पार्क , जयपुर, राजस्थान में जयपुर सेफ्टी – उपकरण और उत्पाद डीलर मीट में भाग लेंगें।

बता दें कि जयपुर डीलर सर्च मीट का उद्देश्य सुरक्षा उत्पादों के निर्माताओं को उनके उत्पादों के लिए डीलरों की पहचान करने में मदद करना है। यह कार्यक्रम एक दिन का होगा, यह कार्यक्रम एक अत्यधिक अनुकूलित, शहर विशिष्ट कार्यक्रम होगा।

इस बैठक में केवल उत्पाद डीलर और वितरक जो वर्तमान में व्यक्तिगत सुरक्षा, अग्नि सुरक्षा, औद्योगिक सुरक्षा, परिधि सुरक्षा, सड़क सुरक्षा उत्पादों के वितरण में शामिल हैं, वहीं नजर आएंगे। इसके साथ ही इस बैठक को भागीदारी व्यक्तिगत सुरक्षा, अग्नि सुरक्षा, औद्योगिक सुरक्षा, परिधि सुरक्षा, सड़क सुरक्षा उत्पादों के निर्माताओं और प्रमुख आयातकों को डीलरों और वितरकों की पहचान करने और नियुक्त करने के उद्देश्य से देखी जाएगी।

यूरो सेफ्टी ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक और सीएमओ श्री वरुण बुद्धिराजा ने कहा, “हम इस कार्यक्रम में बैठक और अभिवादन सत्र के लिए सभी क्षेत्रों के डीलरों को आमंत्रित करेंगे और कंपनी के साथ एक उपयोगी सहयोग के भविष्य की संभावनाओं पर चर्चा करेंगे।”

Check Also

वेस्टर्न डिजिटल ने सीसीटीवी स्टोरेज के फीचर्स के बारे में बताया

जयपुर, 27 फरवरी 2024 : सीसीटीवी एप्लीकेशंस के विकसित होते परिवेश में सिक्योरिटी के लिए पारंपरिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *