रविवार, मई 12 2024 | 11:52:13 AM
Breaking News
Home / स्वास्थ्य-शिक्षा / FCI Recruitment 2019: मैनेजर के लिए निकली भर्ती, 1 लाख रुपये से ज्यादा सैलरी

FCI Recruitment 2019: मैनेजर के लिए निकली भर्ती, 1 लाख रुपये से ज्यादा सैलरी

जयपुर। फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (FCI) में मैनेजर (डिपो, मूवमेंट, अकाउंट्स, टेक्निकल, सिविल इंजिनियर और मैकेनिकल इंजिनियर)  के पदों पर वैकेंसी निकली है. फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया रिक्रूटमेंट 2019 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 अक्टूबर 2019 है. फूड कॉर्पोरेशन में मैनेजर के पद पर निकली भर्ती के लिए भी 27 अक्टूबर तक ही फीस जमा कर सकते हैं. सभी इच्छुक कैडिंडेट्स फूड कॉर्पोरेशन की ऑफिशियल वेबसाइटwww.fci.gov.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

एग्जाम डेट नंबवर या दिसंबर

FCI मैनेजर की एग्जाम डेट नंबवर या दिसंबर 2019 महीने की कोई से कोई एक हो सकती है. FCI मैनेजर एडमिट कार्ड एग्जाम डेट से 10 दिन पहले जारी किया जाएगा. FCI मैनजर के लिए आवेदन की की प्रक्रिया जारी है. परीक्षा से संबंधित सभी जानकारी फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया रिक्रूटमेंट 2019 नोटिफिकेशन में दी हुई है. बता दें की FCI मैनेजर के पद पर निकली भर्ती के लिए आवेदक की उम्र कम से कम 18 साल होनी चाहिए. कैंडिडेट का सिलेक्शन ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर होगा. FCI मैनेजर सैलरी, एग्जाम डेट और अन्य सभी संबंधित जानकारी नीचे दी गई है.

टोटल वैकेंसी

फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में जनरल मैनेजर, डिपो मैनेजर, मूवमेंट मैनेजर, अकाउंट्स मैनेजर, टेक्निकल मैनेजर, सिविल इंजिनियर और मैकेनिकल इंजिनियर के पद पर कुल 330 भर्तियां निकाली है.

पे स्केल

इन सभी कैंडिडेट्स को मैनेजमेंट ट्रेनी के तौर पर नियुक्त किया जाएगा. भर्ती होने के 6 महीने तक ट्रेनिंग चलेगी. ट्रेनिंग के दौरान सभी कैंडिडेट्स को 40 हजार रुपये का स्टाइपेंड मिलेगा. 6 महीने पूरे होने के बाद मैनेजर के पदों पर भर्ती हुए कैंडिडेट्स को 40 हजार से 1,40,000 के IDA पेस्केल के हिसाब से सैलरी मिलेगी.

उम्र

इन पोस्ट के लिए आवेदन करने के लिए आवेदक की उम्र कम से कम 18 साल होनी चाहिए. अलग अलग पोस्ट के लिए अधिकतम उम्र सीमा अलग-अलग. किसी पोस्ट के लिए 28 साल और किसी पोस्ट के लिए 35 साल है.

Check Also

Vedantu students once again achieved success in JEE Main 2024

वेदांतु के छात्रों ने एक बार फिर से जेईई मेन 2024 में हासिल की सफलता

प्रणवानंद साजी एआईआर 31 के साथ बने ओवरसीज़ टॉपर नई दिल्ली। जेईई ट्यूशन में अग्रणी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *