बुधवार, जून 26 2024 | 02:17:08 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में पता लगाइए सजिनी का सच

‘सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में पता लगाइए सजिनी का सच

25 मई को रात 9 बजे, एंड एक्सप्लोर एचडी पर

न्यू डेल्ही। एंड एक्सप्लोर एचडी 25 मई को रात 9 बजे ‘सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो’ की एक मनोरंजक कहानी दिखाने जा रहा है। फिल्म मेकर मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित यह फिल्म सजिनी शिंदे की एक रहस्यमय कहानी उजागर करती है, जिसकी जिंदगी एक वायरल वीडियो से पूरी तरह से तबाह हो जाती है। यह फिल्म एक स्कूल टीचर के जीवन पर आधारित है जो एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति के बीच खुद को लाचार पाती है और एक रहस्यमयी कहानी है जो सजिनी की सच्चाई सामने लाती है। एंड एक्सप्लोर एचडी 25 मई, रात 9 बजे इस ‘अनरूटीन, अनएक्सपेक्टेड, अनफॉर्मूला’ फिल्म के प्रीमियर के साथ दर्शकों में जबर्दस्त दिलचस्पी जगाने का वादा करता है।

 

फिल्म में निमरत कौर, राधिका मदान, भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार और सुमीत व्यास सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं, जिनकी शानदार अदाकारी कहानी में गहराई और विश्वसनीयता दर्शाती है।

 

एंड एक्सप्लोर एचडी ने फिल्म के टेलीविज़न प्रीमियर के साथ मेल खाने के लिए “अनवायरल ऑनलाइन शेमिंग” नाम का एक अभियान भी लॉन्च किया है। इस अभियान का उद्देश्य ऑनलाइन शेमिंग के खतरों और वायरल कॉन्टेंट के कारण लोगों पर पड़ने वाले हानिकारक प्रभावों के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। फिल्म में सजिनी की दिल छू लेने वाली कहानी से प्रेरित यह अभियान जिम्मेदार ऑनलाइन व्यवहार के महत्व को लेकर लोगों से अपील करना चाहता है। ऐसा कॉन्टेंट शेयर करने से पहले सोचने की जरूरत है जो दूसरों को नुकसान पहुंचा सकता है।

 

निर्देशक मिखिल मुसले बताते हैं, “फिल्म की हर कास्टिंग का फैसला और हर जगह का चुनाव सावधानीपूर्वक किया गया था। राधिका और निमरत ने अपने किरदारों को पूरी गहराई और विश्वसनीयता से निभाने में बढ़िया काम किया है।” फिल्म की कहानी को लेकर मुसले ने कहा, “सजिनी शिंदे की कहानी ऐसी है जिसके बारे में हर किसी को जानना चाहिए। यह फिल्म सजिनी की सच्चाई और उन परिणामों को उजागर करती है जिनका सामना उसे और उसके साथ गलत करने वाले लोगों को करना पड़ा। यह फिल्म कई किरदारों और जज्बातों का मिश्रण है, जिन्हें मैंने व्यक्तिगत रूप से अपनी जिंदगी में देखा है। यह कुछ ऐसा है जिस पर मैं वाकई यकीन रखता हूं। यह फिल्म सच्चाई और बनावट दोनों को उजागर करती है। जब ‘सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो’ का प्रीमियर एंड एक्सप्लोर एचडी पर होगा तो मुझे सभी की प्रतिक्रिया का उत्सुकता से इंतजार रहेगा।’’

 

प्रतिभाशाली एक्ट्रेस राधिका मदान ने कहा, “इस फिल्म में मेरा किरदार एक साधारण लड़की का है, जो एक शिक्षिका, एक जिम्मेदार बेटी और एक प्यारी मंगेतर है, जिसकी जिंदगी बस एक वीडियो के वायरल होने से बदल जाती है। मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे यह रोल निभाने का मौका मिला, क्योंकि इसके जरिए मैं दुनिया को इसके बारे में बता सकती हूं और इस मुद्दे को सामने ला सकती हूं। सजिनी के साथ जो होता है वो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। आज के समय में यहां तक कि छोटी से छोटी चीज, जिसका कोई महत्व नहीं है, वायरल हो जाती है और हमारे लिए यह जरूरी है कि हम इस पर ध्यान ना दें। जहां ‘सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो’ एंड एक्सप्लोर एचडी पर आ रही है, वहीं मैं दर्शकों के अपने घरों में आराम से सजिनी की कहानी देखने को लेकर उत्साहित महसूस कर रही हूं।’’

 

निमरत कौर ने कहा, “सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो’ में मेरा किरदार एक पुलिस वाली का है जो मामले की जांच करती है और सजिनी के लापता होने के पीछे की सच्चाई का पता लगाने का प्रयास करती है। यह एक बहुत ही रोमांचक किरदार है, पुरुषों के बीच एक महिला, जो बाहर से हमेशा सख्त रहती है ताकि लोग उसके औरत होने का फायदा ना उठा सकें। मुझे इंस्पेक्टर बेला बारोट का रोल निभाने में बहुत मजा आया। मुझे उम्मीद है कि एंड एक्सप्लोर एचडी पर यह फिल्म देखने में दर्शकों को उतना ही मजा आएगा जितना कि मुझे इस रोल को निभाते हुए आया।”

 

अपने कैलेंडर पर तारीख मार्क कर लीजिए और 25 मई को रात 9 बजे एंड एक्सप्लोर एचडी पर ‘सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में शामिल हो जाइए। आप भी इस दमदार सिनेमाई पहल का हिस्सा बन जाइए जो पर्दे के पीछे छिपी परछाइयों का डटकर सामना करती है।

Check Also

‘द दिल्ली फाइल्स’ के रिसर्च के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री, सेवाग्राम में गांधी आश्रम का किया दौरा!

new delhi. विवेक रंजन अग्निहोत्री एक ऐसे फिल्म मेकर हैं जो बेहद जरूरी विषयों पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *