शनिवार , मई 04 2024 | 05:35:55 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / ट्रायम्फ स्पीड 400 बाइक के पहले बैच की जयपुर में डिलीवरी
First batch of Triumph Speed ​​400 bikes delivered in Jaipur

ट्रायम्फ स्पीड 400 बाइक के पहले बैच की जयपुर में डिलीवरी

पहली ट्रायम्फ स्पीड 400 मोरानी ट्रायम्फ, जयपुर में डिलीवर की गई, स्पीड 400 को कस्टमाइज़ करने के लिए शोरूम में 25 से अधिक ओरिजिनल ट्रायम्फ एक्सेसरीज़ उपलब्ध हैं

जयपुर. बहुप्रतीक्षित ट्रायम्फ स्पीड 400 (Triumph Speed ​​400 bike) की डिलीवरी मोरानी ट्रायम्फ डीलरशिप में की गई। 27 जून को लंडन में अनावरण की गई, ट्रायम्फ स्पीड 400 और स्क्रैम्ब्लर 400 X को ग्राहकों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है। जयपुर में आयोजित इस इवेंट ने शहर में स्पीड 400 की पहली डिलीवरी को चिह्नित किया है।

जो ग्राहक स्पीड 400 को ऑनलाइन बुक करने वाले पहले लोगों में से थे, उन्हें उत्साह और उत्सव से भरे माहौल में उनकी बाइक की डिलीवरी दी गई। ट्रायम्फ मोटरसाइकिल को परिभाषित करने वाली बेहतर उत्कृष्ट कारीगरी और अत्याधुनिक तकनीक पर प्रकाश डालते हुए कई लोगों ने अपनी कहानियाँ और अनुभव साझा किए जिससे डीलरशिप का माहौल उत्साह से भर गया। एक मूल पंक्ति में संरेखित चमचमाती बाइक्स ने स्टाइल और शक्ति का एहसास कराया। डीलरशिप कर्मचारी भी बाइक की डिलीवरी लेने वाले पहले ग्राहकों की तरह ही रोमांचित थे, उन्होंने एक सहज और संतोषजनक डिलीवरी अनुभव सुनिश्चित करने के लिए ग्राहकों की सहायता की और हर सवाल का जवाब दिया।

श्री सुमीत नारंग, प्रोबाइकिंग के प्रेजिडेंट,ने इस अवसर पर बात करते हुए कहा: “यह कार्यक्रम भारतीय मोटरसाइकिल उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण तारीख को चिह्नित करता है। आज, हम अपने सम्मानित ग्राहकों अपनी विशेष मोटरसाइकिलें डिलीवर करने की खुशी का जश्न मनाते हैं। एक बहुत ही मजबूत बाइकिंग संस्कृति वाले जयपुर शहर में – शानदार राइडिंग अनुभव और उत्साही राइडर्स के एक मजबूत समुदाय को प्रेरित करने की दिशा में यह हमारा पहला कदम है। स्पीड 400 को शामिल करने के साथ, ब्रांड ट्रायम्फ को उत्साही राइडर्स के लिए एक किफायती विकल्प बनाने के लिए हम अपने डीलर पार्टनर के साथ यात्रा पर निकल पड़े हैं।”

श्री अभिषेक सैनी, एक शुरुआती ग्राहक ने स्पीड 400 की डिलीवरी लेते समय अपना अनुभव साझा किया: “मेरे ब्रांड-न्यू ट्रायम्फ की चाबी लेना मेरे लिए एक पूर्ण सपना सच होने जैसा है। मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा था और यूके लॉन्च के बाद इसकी पहली झलक ने ही मुझे इसे तुरंत बुक करने पर मजबूर कर दिया। बाइक शक्ति और सुंदरता का एक आदर्श मिश्रण है, और मैं इसे राइड के लिए बाहर ले जाने के लिए उत्सुक हूं।”

बाइक को ऑनलाइन बुक करने वाले एक अन्य उत्साही ग्राहक सुमंत मिश्रा ने कहा: “मैं ट्रायम्फ फैनबॉय हूं, मुझे ख़ुशी है कि बुकिंग शुरू होते ही मैंने अपनी बाइक बुक कर ली। जैसा कि वादा किया गया था, डीलरशिप ने यह खूबसूरत बाइक मुझे सौंप दी है और अब मैं इस बाइक पर अपने जीवन की राइड करने का इंतजार कर रहा हूं! यहां ट्रायम्फ के उत्साही लोगों के बीच रहना एक शानदार अनुभव है। मैं पहले से ही ट्रायम्फ का दायरा बढ़ता हुआ देख सकता हूँ!”

नए ट्रायम्फ मालिक अपनी बाइक को ओरिजिनल ट्रायम्फ एक्सेसरीज के साथ भी कस्टमाइज कर सकते हैं। डीलरशिप पर स्पीड 400 के लिए 25 से अधिक ओरिजिनल एक्सेसरीज़ उपलब्ध हैं । स्टाइलिंग और आराम से लेकर सामान और सुरक्षा तक, बाइक को राइडर्स की व्यापक जरूरतों को पूरा करने के लिए सहायक बनाया जा सकता है। नए ग्राहकों को दो साल की अनलिमिटेड माइलेज वारंटी और अगले तीन वर्षों के लिए एक्सटेंडेड वारंटी के साथ 16,000 किमी पर सर्विस इंटरवल मिलेगा।

बजाज ऑटो लिमिटेड द्वारा अपने नए चाकन प्लांट में निर्मित, स्पीड 400 जयपुर में ट्रायम्फ डीलरशिप पर 2.33 लाख. रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध होगी। स्पीड 400 के लिए बुकिंग जारी रहेगी, और इच्छुक ग्राहक अपनी बाइक ऑनलाइन- www.triumphmotorcyclesindia.com/booking पर बुक करके प्राथमिकता सूची में अपना स्थान पा सकते हैं या अधिक सहायता के लिए निकटतम ट्रायम्फ डीलरशिप पर जा

Check Also

5-Star Safe Kushaq and Slavia get even safer with Model Year 24 (MY 24) update

5-स्टार सुरक्षित कुशाक और स्लाविया मॉडल ईयर 24 (MY 24) अपडेट के साथ और भी सुरक्षित हुई

कुशाक और स्लाविया दोनों के लिए पूरी रेंज में छह एयरबैग्स स्टैंडर्ड तौर पर दिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *