गुरुवार , मई 09 2024 | 01:21:15 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / गोएयर लगातार 11वीं बार सबसे भरोसेमंद एयरलाइन

गोएयर लगातार 11वीं बार सबसे भरोसेमंद एयरलाइन

जुलाई 2019 महीने के दौरान गोएयर ने 13.26 लाख यात्रियों को उड़ान भरवाई, जिनमें से मामूली 0.46 फीसदी बुकिंग्स रद्द हुई और प्रति 20,000 यात्रियों में मात्र एक शिकायत सामने आई

मुंबई। एयरलाइन कंपनी गोएयर ने एक बार फिर सबसे भरोसेमंद एयरलाइन के तौर पर उभर कर एक तरह का कीर्तिमान रच दिया है। जुलाई 2019 में गोएयर ने शिड्यूल किए गए घरेलू कैरियर्स के बीच लगातार 11वें महीने के लिए एक बार फिर उच्चतम ऑन-टाइम-परफॉर्मेंस (ओटीपी) हासिल किया है।

गोएयर ने 80.5 फीसदी ओटीपी दर्ज की

डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार गोएयर ने 80.5 फीसदी ओटीपी दर्ज की है, जो शिड्यूल की गई घरेलू एयरलाइनों के बीच सबसे अधिक है। गोएयर के प्रबंध निदेशक जेह वाडिया ने कहा कि गोएयर का ओटीपी नेतृत्व एयरलाइन द्वारा सेवा प्रदान करने को लेकर बिना कोई समझौता किए ग्राहक अनुभव बेहतर बनाने पर लगातार ध्यान केंद्रित करने का परिणाम है।

गोएयर ने जुलाई में 13.26 लाख यात्रियों को उड़ान भरवाई

जुलाई 2019 महीने के दौरान गोएयर ने 13.26 लाख यात्रियों को उड़ान भरवाई, जिनमें से मामूली 0.46 फीसदी बुकिंग्स रद्द हुई और प्रति 20,000 यात्रियों में मात्र एक शिकायत सामने आई। डीजीसीए द्वारा ओटीपी में लगातार 11 महीनों के दौरान दी गई शीर्ष रैंकिंग गोएयर के लिए सर्वोच्च मान्यता है।

Check Also

Asian Granito's 'Premium Ka Pappa' ad campaign starring Ranbir Kapoor gets off to a great start

एशियन ग्रेनिटो के रणबीर कपूर अभिनीत ‘प्रीमियम का पप्पा’ विज्ञापन अभियान का शानदार प्रारम्भ

कंपनी ने अभियान के तहत दो टीवी विज्ञापन लॉन्च किए, जिन्हें 7 मिलियन से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *