गुरुवार , अप्रेल 25 2024 | 09:41:46 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / ग्रेवीवडॉटकाम ने खोला अपना पहला स्टोर
Gravydotcom opened its first store

ग्रेवीवडॉटकाम ने खोला अपना पहला स्टोर

जयपुर। भारत की प्रमुख हस्त निर्मित कालीनों की ब्रांड ग्रेवीव (greyweave) ऑफलाइन विस्तार के लिए 7.5 मिलियन रुपए का निवेश करने जा रही हैं। ग्रेवीव (greyweave) भारत की सबसे बड़े ऑनलाइन साइट है और जयपुर के सीतापुरा में अपना पहला स्टोर (greyweave Jaipur Store) खोलने के बाद कंपनी को उम्मीद है कि वह लोगों को ना केवल विभिन्न प्रकार के कालीन उपलब्ध करवापाएंगे बल्कि ग्राहकों को देश के सबसे अच्छे डिजाइन भी पेश कर सकेंगे।

ग्रेवीव ने पिंकसिटी में अपना पहला स्टोर खोला

ग्रेवीवडॉटकाम (greyweave.com) के सीईओ विकास गुप्ता ने कहा कि हम पिंकसिटी में अपना पहला स्टोर खोल कर काफी उत्साहित है। हमें उम्मीद हैं कि जिस तरह का रिस्पोंस हमें ऑनलाइन मिला है उतना ही बेहतर हमें स्टोर में मिलेगा, जो लोग खरीदने से पहले कार्पेट का अनुभव करना चाहते हैं, उनके लिए यह स्टोर खोला गया है। जयपुर और बेंगलुरु में ऑफलाइन विस्तार योजना से स्थानीय लोगों के लिए भी रोजगार के अवसर पैदा होने की उम्मीद है।

डेटा अनालिसिस और बिजनेस रीसर्च के बाद चुना शहरों को

वर्तमान में कम्पनी ऑनलाइन उपस्थित है और हाल ही में 2.5 मिलियन रुपए का निवेश कर जयपुर स्थित सीतापुरा में अपना पहला स्टोर खोला है। इसके बाद 5 मिलियन यानि 50 लाख रुपए का निवेश करके बेंगलुरु में अपना दूसरा स्टोर खोलने वाली है। इन दोनों शहरों को गहन डेटा अनालिसिस और बिजनेस रीसर्च के बाद चुना गया है। दोनों शहरों में सभी शैलियों के कालीनों और आसनों के ऑर्गनाइज्ड कलेक्शन की बढ़ती मांग देखी जा रही है।

एलआईसी की Jeevan Anand Policy में करें निवेश, मिलेगी बचत और सुरक्षा

Check Also

बिगब्लोक बिल्डिंग एलिमेन्ट्स महाराष्ट्र के वाडा में 625 किलोवोट रूफटॉप सोलर पावर प्रोजेक्ट लगाएगी

इस पहल के लिए करीब रू. 2.5 करोड का निवेश करेगी, भविष्य में सभी प्लान्ट्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *