गुरुवार , मई 02 2024 | 08:13:46 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / हार्पिक ने किया ड्रेन क्लीनिंग श्रेणी में प्रवेश, लॉन्च किया ड्रेन एक्सपर्ट

हार्पिक ने किया ड्रेन क्लीनिंग श्रेणी में प्रवेश, लॉन्च किया ड्रेन एक्सपर्ट

नई दिल्ली, प्रमुख वैश्विक उपभोक्‍ता और स्‍वच्‍छता कंपनी रेकिट ने हार्पिक ड्रेन एक्‍सपर्ट के साथ भारत में ड्रेन क्‍लीनिंग कैटेगरी में प्रवेश करने की घोषणा की है। इस प्रोडक्‍ट के साथ, हार्पिक अपने उपभोक्‍ताओं के लिए क्‍लॉगिंग की समस्याओं को रोककर किचन और बाथरूम के ड्रेनपाइप को साफ रखने में मदद करने के लिए एक सुविधाजनक और प्रभावी समाधान प्रदान कर रहा है।

हार्पिक ने भारतीय उपभोक्‍ताओं के बीच एक सर्वे किया और यह पाया कि 57 प्रतिशत परिवार महीने में कम से कम एक बार किसी न किसी प्रकार के ड्रेनेज रुकावट का सामना करते हैं और वे बाजार में एक प्रभावी और आसानी से उपलब्‍ध समाधान खोजने में असमर्थ रहे। इस वजह से उपभोक्‍ताओं को जेनेरिक उत्‍पादों और समाधानों का उपयोग करना पड़ता है, जो प्रभावी ढंग से काम नहीं करते और उपभोक्‍ता नाखुश और दुखी बना रहता है। हार्पिक ड्रेन एक्‍सपर्ट का उद्देश्‍य बाजार में इस कमी को दूर करना और संभावित 10 करोड़ से अधिक हार्पिक परिवारों को की जरूरतों को पूरा करना है।

इस घोषणा पर, सौरभ जैन, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्‍टर, साउथ एशिया – हाईजीन, रेकिट ने कहा, “हार्पिक ने उपभोक्‍ताओं के लिए टॉयलेट और बाथरूम स्‍वच्‍छता को बढ़ाने पर ध्‍यान केंद्रित किया है, जबकि बेहतर साफ-सफाई को अपनाने में उन्‍हें सक्षम बनाने के लिए उपयोग में आसान समाधानों को पेश किया है। हार्पिक ड्रेन एक्‍सपर्ट के साथ हम घर के किचन और वॉशिंग एरिया के ड्रेन की सफाई में भी प्रवेश कर रहे हैं। इस प्रभावी और विशिष्‍ट उत्‍पाद को क्‍लोजिंग इमरजेंसी, जिसका अनुभव अक्‍सर अप्रिय और काफी तनावपूण होता है, के दौरान उपभोक्‍ताओं का समय और संसाधन बचाने में मदद करने के लिए तैयार किया गया है। हम उपभोक्‍ताओं को इस उत्‍पाद के उपयोग के बारे में जागरूक कर और अपने उत्‍पाद को आसानी से उपलब्‍ध कराकर इस नई श्रेणी के विकास पर पूरा ध्‍यान केंद्रित करेंगे।””

Check Also

Minerva Ventures Fund buys stake in KBC Global Limited

मिनरवा वेंचर्स फंड ने केबीसी ग्लोबल लिमिटेड में हिस्सेदारी खरीदी

फंड ने 26 अप्रैल 2024 को एनएसई पर एक बल्क डील में केबीसी ग्लोबल लिमिटेड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *