रविवार, मई 12 2024 | 04:05:53 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / इनफिनिक्स ने अपनी इनबुक एक्स1 सीरीज को मजबूत किया

इनफिनिक्स ने अपनी इनबुक एक्स1 सीरीज को मजबूत किया

नई दिल्ली| ट्रांसियॉन समूह के प्रीमियम ब्रांड, इनफिनिक्स ने बहु-प्रतीक्षित स्‍टूडेंट-फ्रेंडली लैपटॉप, इनबुक एक्स1 नियो को 24990 रुपये की काफी आकर्षक कीमत में लॉन्च किया है। लैपटॉप की बिक्री 21 जुलाई से शुरू होने की उम्मीद है। लैपटॉप की बिक्री 21 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। सिटी, आरबीएल, कोटक और ऐक्सिस बैंक पर बैंक ऑफर्स उपलब्ध हैं।

इनबुक एक्स1 सीरीज ने पिछली बार भी लोगों का ध्यान उस समय आकर्षित किया था, जब अपने प्राइम सेगमेंट में कंपनी ने नए-नए फीचर्स दिए थे। नवीनतम इनबुक एक्स1 नियो लैपटॉप सेगमेंट में सबसे हल्के और सबसे ताकतवर लैपटॉप के रूप में तहलका मचाने आया है। यह अधिकतम पोर्टेबिलिटी का वादा करता है। लैपटॉप असीमित मल्टीमीडिया लर्निंग के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपभोक्ताओं को एक बेमिसाल अनुभव का वादा करता है। इसकी मोटाई 14.8 एमएम और वजन मात्र 1.24 किलोग्राम है। यह लैपटॉप इंटेल सेलेरॉन क्‍वाड कोर एन5100 प्रोसेसर से संचालित है। यह 8जीबी + 256जीबी के वैरिएंट में आता है।

इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ श्री अनीश कपूर ने लैपटॉप की लॉन्चिंग पर अपना नजरिया साझा करते हुए कहा,  “आज के पढ़ने-पढ़ाने के मिश्रित माहौल में पर्सनल कंपयूटर का महत्व उल्लेखनीय रूप से बढ़ गया है। हम ऑल-न्यू इनफिनिक्स इनबॉक्स एक्स1 नियो को पेश कर रहे हैं, इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ऑनलाइन काम करने वालों को वह परफॉर्मेंस मिल सके, जिनकी उन्हें रोजमर्रा के कामों में जरूरत होती है।

हमारी इनबुक्स एक्स1 स्लिम सीरीज़ अपने स्लिम डिज़ाइन, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, चमकदार डिस्प्ले और उच्च प्रोसेसिंग गति के लिए कामकाजी पेशेवरों के बीच पहले से ही सुपरहिट थी। हम अपने पोर्टेबल और शक्तिशाली लैपटॉप को स्कूल और कॉलेज के छात्रों के लिए सुलभ बनाना चाहते थे, जो मुख्य रूप से स्क्रीन पर मौजूद रहें। इनबुक एक्स1 नियो के साथ, हमने सटीक कोर पोजिशनिंग का पालन किया है और डिवाइस को इतना शक्तिशाली बनाया है कि वह छात्रों के लिए आवश्यक ऐप्स प्रदान कर सके और उनके कार्यों को पूरा करने में मदद करें। इनबुक एक्स1 नियो इंटेल सेलेरॉन प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिससे शक्तिशाली प्रदर्शन सुनिश्चित होता है। यह खूबसूरत अल्यूमनियम धातु की बॉडी के साथ दो जीवंत रंगों, कॉस्मिक ब्लू और स्टारफॉल ग्रे में आता है।

यह पोर्टेबल पावरहाउस बेहद हल्का और पतला है और हमारे स्‍टूडेंट्स के लिए बहुत ही शानदार है। इन सभी फीचर्स के साथ, इनबुक एक्स1 नियो छात्रों के आपके सपनों को पूरा करने और आपके लक्ष्यों को पूरा करने में मदद करेगा।”

तेज प्रदर्शन और विशाल स्टोरज: बेहतरीन प्रदर्शन के लिए  इंटेल सेलेरॉन प्रोसेसर छात्रों को हर तरीके से सहयोग प्रदान कर सकता है। आप इनबुक एक्स1 नियो से शानदार ढंग से चीजें, बनाना सीख सकते हैं और बेहतरीन तरीके से गेम खेल सकते हैं। यह लैपटॉप 8जीबी तक रैम और 256जीबी तक एम.2 और एनवीएमई पीसीएलई 3.0 एसएसडी के विशाल स्टोरेज स्पेस के साथ आता है, जो आमतौर पर भारी लैपटॉप और पीसी में पाए जाने वाले पारंपरिक एचडीडी स्टोरेज डिवाइस की तुलना में यह पांच गुना इंटरनल स्टोरेज ड्राइव का वादा करता है। उपयोगकर्ता 2.4 गीगाहर्ट्ज  की सीपीयू आवृत्ति का भी अनुभव कर सकते हैं। 8 जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम उन्हें एक बार में सारे काम पूरे करने की अनुमति देता है, जिसमें हैवी प्रजेंटेंशन, ग्राफिक डिजाइनिंग और प्रोग्रामिंग शामिल है।

बैटरी का ठोस बैकअप : 50डब्ल्यूएच की उच्च क्षमता वाली बैटरी से लैस इनफिनिक्स इनबुक एक्स1 नियो लैपटॉप उन महत्वाकांक्षी छात्रों के लिए आदर्श है, जिन्हें कक्षा में नोट्स लेने, असाइनमेंट टाइप करने के लिए, नोट्स शेयर करने और लंबे समय अपने प्रोजेक्ट पर ग्रुप के साथ काम करने के लिए अपने लैपटॉप की आवश्यकता होती है। लैपटॉप बिना किसी रुकावट के लगभग 11 घंटे की वेब ब्राउजिंग, 9 घंटे का नियमित काम और 9 घंटे का वीडियो प्लेबैक देता है। यह ताकत और पोर्टेबिलिटी का सही संतुलन सुनिश्चित करता है। बैटरी को ले जाना आसान है। इस बैटरी को 45-वॉट मल्टी-यूटिलिटी टाइप सी चार्जिंग क्षमता का समर्थन हासिल है, जो उपयोगकर्ताओं को डेटा इधर से उधर भेजने, डिस्प्ले साझा करने और लैपटॉप के साथ-साथ अपने स्मार्टफोन को भी चार्ज करने की अनुमति देता है

टीवी देखने का बेहतरीन अनुभव और बेहद हल्के वजन का लैपटॉप : ऑल-न्यू इफिनिक्स इनबुक एक्स1 नियो लैपटॉप में एल्युमिनियम अलॉय पर बेस्ड मेटल बॉडी है, जिससे डिवाइस का वजन केवल 1.34 किलोग्राम है। इसके अलावा, इसकी 14.8 मिमी मोटाई छात्रों को अपने कॉलेज और स्कूलों में इसे आसानी से ले जाने के लिए डिवाइस को बेहद पोर्टेबल और टिकाऊ बनाती है।

Check Also

Poco offers attractive deals on its best-selling smartphones for May sale

पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर आकर्षक डील्स पेश की

नई दिल्ली. पोको ने मई सेल के लिए अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोंस पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *