बुधवार, जून 26 2024 | 02:24:39 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / आईकू ने पूरे किए 1 मिलियन कम्युनिटी मेम्बर्स
iqoo completes 1 million community members

आईकू ने पूरे किए 1 मिलियन कम्युनिटी मेम्बर्स

सिर्फ 1.5 साल में, आईकू ने हासिल किए 1 मिलियन यूज़र्स, आईकू कम्युनिटी पर 1.5 मिलियन से ज्यादा लॉगिन और 9 लाख से ज्यादा इंटरैक्शन

नई दिल्ली. हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन ब्रांड, आईकू के ऑफिशियल आईकू कम्युनिटी डायनामिक आईकू कनेक्ट ने आज 1 मिलियन यूज़र्स पूरे किए। यह उपलब्धि ब्रांड की अपने कंज्यूमर, क्वेस्टर्स और आईकू फैन्स के लिए इनोवेशन की उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। स्नीक पीक सेशन, कम्युनिटी फर्स्ट इवेंट्स, प्रोडक्ट लॉन्च, बीजीएमआई गेमिंग सेशंस, फोटो वॉक, प्रोडक्ट फीडबैक सेशंस जैसे कई आकर्षक कार्यक्रमों और गतिविधियों से, ब्रांड ने क्वेस्टर्स के साथ गहरे रिश्ते कायम किए हैं, उनकी आवश्यकताओं को समझा है और बेहतरीन अनुभव प्रदान किए हैं।

इस उपलब्धि पर उत्साह व्यक्त करते हुए आईकू इंडिया के सीईओ श्री निपुण मार्या ने कहा, ” हमें बहुत ख़ुशी है कि हमारे कम्युनिटी मेम्बर्स की संख्या 1 मिलियन से अधिक हो गई है। इस सफल कम्युनिटी को बनाने का हमारा सफर हमारा यह विश्वास है कि ‘इनोवेशन सभी के लिए है’। अपने क्वेस्टर्स की बात को ध्यान से सुनकर और उनके अमूल्य फीडबैक को शामिल करके, हमने लगातार टेक्नोलॉजी में कुछ बेहतर करने की कोशिश की है ताकि अत्याधुनिक इनोवेशन का निर्माण किया जा सके जो हमारे ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करें। यह उपलब्धि हमारे कम्युनिटी के साथ हमारे मजबूत रिश्ते और अलग अलग प्राइस सेगमेंट में प्रीमियम स्मार्टफोन एक्सपीरियंस तक पहुँच को आसान बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

आईकू अपने कम्युनिटी मेम्बर्स और क्वेस्टर्स के साथ जुड़ने के लिए और उनकी आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से समझ कर असाधारण अनुभव प्रदान करने के लिए मल्टी-सिटी मीट-अप आयोजित करता है। ब्रांड ने पूरे भारत में 47 कार्यक्रम आयोजित किए हैं, जिनमें 2,500 से अधिक क्वेस्टर्स ने भाग लिया है। इसके अलावा, आईकू ने अपने कम्युनिटी को प्रीमियम अनुभव प्रदान करने के लिए कई पहल की हैं, जैसे कि इंटरनेशनल फैन्स मीट-अप जहां क्वेस्टर्स विदेश यात्रा करते हैं, उपलब्धियों का जश्न मनाते हैं, मॉडरेटर के साथ आमने-सामने बातचीत करते हैं, और कम्युनिटी में अच्छे संबंध बनाते हैं।

Check Also

स्कोडा ऑटो इंडिया ने कुशाक और स्लाविया की नई मूल्य प्रस्ताव की घोषणा की

स्कोडा की गाड़ियों की कीमत अब 10.69 लाख रुपये से शुरू हो रही है, कुशाक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *