सोमवार , अप्रेल 29 2024 | 07:08:34 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / आईटीसी का नीमवॉश वेजीटेबल एण्ड फ्रूटवॉश
ITC's Neemwash Vegetable and Fruitwash

आईटीसी का नीमवॉश वेजीटेबल एण्ड फ्रूटवॉश

नई दिल्ली। आईटीसी (ITC’s) नीमवॉश वैजीटेबल एण्ड फ्रूट वॉश (Neemwash Vegetable and Fruitwash) लेकर आए है। सौ प्रतिशत प्राकृतिक यह वॉश फल-सब्जियों में से पेस्टीसाइट्स और 99.9 प्रतिशत जम्र्स निकाल देता है। नीम और सिट्रस फलों के गुणों से भरपूर आईटीसी (ITC’s) का नीमवॉश वैजीटेबल एण्ड फ्रूटवॉश (Neemwash Vegetable and Fruitwash) खासतौर पर फल-सब्जियों की सफाई के लिए तैयार किया गया है।

ब्लीच, क्लोरीन और आर्टीफिशियल कलर्स से रहित

ब्लीच, क्लोरीन और आर्टीफिशियल कलर्स से रहित यह (ITC’s) प्रोडक्ट इस्तेमाल के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। इस प्रोडक्ट के द्वारा उपभोक्ता फल-सब्जियों को अच्छी तरह साफ कर सकेंगे। नीमवॉश वेजीटेबल एण्ड फ्रूटवॉश (Neemwash Vegetable and Fruitwash) को दो वेरिएन्ट्स स्प्रे एण्ड वॉश और सोक एण्ड वॉश में उतारा गया है।

यह है कीमत

आईटीसी (ITC’s) लिमिटेड के चीफ एक्जक्टिव (पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स बिजनेस डिविजन) समीर सतपथी ने कहा कि नीमवॉश वैजीटेबल एण्ड फ्रूटवॉश (Neemwash Vegetable and Fruitwash) 450 एमएल, 500  एमएल और 1 लीटर के पैक में उपलब्ध है। नीमवॉश सोक एण्ड वॉश के 500 एमएल पैक की कीमत 99 रुपए है, जो एक औसत न्युक्लियर परिवार में तकरीबन एक महीना चलेगा। नीमवॉश सोक एण्ड वॉश (Neemwash Vegetable and Fruitwash) के 1 लीटर पैक की कीमत 190 रुपए है। सुविधाजनक स्प्रे एण्ड वॉश 450  एमएल पैक में 130 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है।

Check Also

Nearly half of India's Gen Z population ready to travel abroad alone for the first time, reveals SkyScanner

स्काईस्कैनर ने खुलासा किया कि भारत में जेन ज़ी की लगभग आधी आबादी पहली बार अकेले विदेश जाने के लिए तैयार

जीवन के भव्य अनुभव लेने की इच्छा 46 प्रतिशत जेन ज़ी को ग्लोबल कंसर्ट और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *