शुक्रवार , मई 03 2024 | 05:49:35 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / जेसीबी इंडिया ने जोधपुर में मयंक इक्विप्मेंट्स का किया उद्घाटन 
JCB India inaugurates Mayank Equipments in Jodhpur

जेसीबी इंडिया ने जोधपुर में मयंक इक्विप्मेंट्स का किया उद्घाटन 

जयपुर। अर्थमूविंग एंड कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट (Earthmoving and Construction Equipment) की भारत की अग्रणी निर्माता कंपनी, जेसीबी इंडिया लिमिटेड (JCB India Limited) ने पश्चिमी राजस्थान में अपनी उपस्थिति को और मजबूत किया। जोधपुर में इसके डीलर, मयंक इक्विप्मेंट्स (JCB Dealer Mayank Equipments) ने इस क्षेत्र में बिक्री, सेवा और पुर्जों के लिए अपनी दूसरी 3S सुविधा का उद्घाटन किया। जोधपुर शहर से लगभग 30 किलोमीटर की दूरी पर स्थित, यह नया परिसर 22,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है।

प्रशिक्षण सुविधा और लाइव-लिंक कमांड सेंटर भी

यह ग्राहकों को जेसीबी इंडिया (JCB India) के उत्पादों और सेवाओं की पूरी श्रृंखला प्रदान करेगा। इस सुविधा में खुदाई के लिए एक विशेष खाड़ी के साथ 4-बे एकीकृत कार्यशाला है और वेल्डिंग बे के साथ विशेष हाइड्रोलिक और वायवीय उपकरणों से सुसज्जित है। जेसीबी के ‘वन-ग्लोबल क्वालिटी’ को ध्यान में रख कर, नए परिसर में एक सेवा प्रशिक्षण सुविधा और लाइव-लिंक कमांड सेंटर भी है जो सर्वश्रेष्ठ ग्राहक अनुभव और समर्थन सुनिश्चित करता है।

ग्राहकों के लिए बिक्री, सेवा और भागों की आवश्यकताओं के लिए प्रतिबद्ध

उद्घाटन के अवसर पर, जेसीबी इंडिया (JCB India) के सीईओ और प्रबंध निदेशक दीपक शेट्टी ने कहा, “भारत में हमारे कार्यों के लिए राजस्थान एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है। हमें खुशी है कि कोविड-19 महामारी के कारण मौजूदा चुनौतियों के बावजूद, मयंक इक्विप्मेंट्स (JCB Dealer Mayank Equipments) ने राज्य में जेसीबी इंडिया (JCB India) के कारोबार के लिए एक मजबूत आधार बनाने में महत्वपूर्ण निवेश किया है। जोधपुर में इस नई 3 एस सुविधा के साथ, हम पश्चिमी राजस्थान क्षेत्र में अपने ग्राहकों के लिए बिक्री, सेवा और भागों की आवश्यकताओं के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। मयंक इक्विप्मेंट्स (JCB Dealer Mayank Equipments) दो दशकों से हमारे डीलर रहे हैं और हम आगे चल रहे एक लंबे और उपयोगी रिश्ते की आशा करते हैं।”

Check Also

With increasing infrastructure in Jaipur, Bizongo will provide benefits of digitalization and financing in purchasing steel and aluminum.

जयपुर में बढ़ते इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, बिजोंगो देगा स्टील और एल्यूमीनियम खरीदने में डिजिटलीकरण एवं फाइनेंसिंग का फायदा

जयपुर। राज्य सरकार जयपुर में एक्सप्रेसवे और राजमार्ग दोनों के माध्यम से सड़क नेटवर्क को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *