बुधवार, मई 15 2024 | 09:51:51 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / जिया खान की मां ने अब सलमान पर लगाए संगीन आरोप
Jia Khan's mother now lends serious allegations to Salman

जिया खान की मां ने अब सलमान पर लगाए संगीन आरोप

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री जिया खान (Jia Khan) की मां राबिया खान (Rabiya khan) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (actor sushant singh rajpoot) के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए बॉलीवुड में बुली करने की आदतों पर बड़ी ही बेबाकी से अपनी राय रखी है। इसी के साथ उन्होंने अपनी बेटी (Jia Khan) के निधन होने के दौर को भी याद किया है, जब सलमान (Salman Khan) ने साल 2015 में उनकी बेटी की आत्महत्या की जांच को रोकने और अपनी ताकत का इस्तेमाल कर सूरज पंचोली (Sooraj pancholi) की गलतियों पर पर्दा डालने का प्रयास किया था।

यह आरोप लगाए सलमान खान पर

स्पॉटबॉय पर एक वीडियो में राबिया कहती हैं, अभी जो कुछ भी हुआ उसने मुझे 2015 की याद दिला दी जब मैं एक सीबीआई अफसर से मिलने गई थी जिन्होंने मुझे कॉल कर लंदन से यहां बुलाया था। उन्होंने मुझसे कहा था कि आप यहां आइए क्योंकि हमें कुछ चौंकाने वाले सबूत मिले हैं। मैं जब यहां आई, तो उन्होंने मुझसे कहा कि सलमान खान (Salman Khan) का हमारे पास रोज कॉल आता है और वह कहते हैं कि इस लड़के को परेशान मत करो, उससे पूछताछ मत करो, उसे छुओ मत क्योंकि उन्होंने उस पर कई सारे पैसे लगाए हैं। अब ऐसे में हम क्या कर सकते हैं मैडम? वह काफी परेशान और निराश दिख रहे थे।

बॉलीवुड को बदलना होगा

वह आगे कहती हैं, मेरी संवेदनाएं सुशांत (actor sushant singh rajpoot) के परिवार के साथ है। यह दिल दुखाने वाला है। यह कोई मजाक नहीं है। बॉलीवुड को बदलना होगा। बॉलीवुड को जागना होगा। बॉलीवुड को पूरी तरह से बुली करना बंद करना होगा। बुली भी एक तरह से किसी की हत्या करना ही है। वह आखिर में कहती हैं, अगर ऐसा ही होता रहा जब आप अपनी ताकत और पैसे की बदौलत जांच और मौत की कार्यवाही को रोकने का प्रयास करते रहेंगे, तो मुझे नहीं पता कि लोग कहां जाएंगे।

Check Also

Anushka Sen reposts the iconic Amul India shoutout for her show, Dil Dosti Dilemma! Something big!*

अनुष्का सेन ने अपने शो, दिल दोस्ती डिलेमा के लिए प्रतिष्ठित अमूल इंडिया के शाउटआउट को फिर से किया पोस्ट! कही बड़ी बात!*

बेहद ही टैलेंटेड और शानदार स्क्रीन प्रेजेंस वाली अनुष्का सेन ने वेब सीरीज “दिल दोस्ती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *