रविवार , मई 05 2024 | 04:26:39 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / जियोसिनेमा ग्लोबल को लोकल में लाता है: हाउस ऑफ द ड्रैगन, ओपेनहाइमर और अन्य सीरीज़ को अपनी भाषा में देखें, मात्र 29 रुपये प्रति माह पर
jiocinema-brings-global-to-local-watch-house-of-the-dragon-oppenheimer-and-other-series-in-your-own-language-at-just-rs-29-per-month

जियोसिनेमा ग्लोबल को लोकल में लाता है: हाउस ऑफ द ड्रैगन, ओपेनहाइमर और अन्य सीरीज़ को अपनी भाषा में देखें, मात्र 29 रुपये प्रति माह पर

मात्र 29 रुपये प्रति माह विशेष शुरुआती कीमत में कोई भी एक डिवाइस और फैमिली प्लान के लिए मात्र 89 रुपये प्रति माह पर कोई भी 4 डिवाइस, कनेक्टेड टीवी और ऑफ़लाइन सहित किसी भी डिवाइस पर 4K विज्ञापन-मुक्त बेहतर मनोरंजन स्ट्रीमिंग देखने का अनुभव, शानदार कंटेंट की पेशकश में शामिल हैं: ओरिजिनल सीरीज़, ब्लॉकबस्टर फ़िल्में, हॉलीवुड की बेहतरीन फ़िल्में अनेक भाषाओं में,किड्स एंड फैमिली हब और 21 टीवी चैनल;वायकाॅम 18 टीवी नेटवर्क के धारावाहिकों का टीवी से पहले प्रीमियर

Jaipur. इंडियन प्रीमियर लीग की ज़बरदस्त सफलता और एक पुरस्कार विजेता मनोरंजन पेशकश के साथ, जियोसिनेमा ने ख़ुद को हर भारतीय घर की पहली पसंद के तौर पर स्थापित कर लिया है। अब डिवाइस प्रतिबंध, लो क्वालिटी के वीडियो और ज़्यादा लागत वाली सदस्यता योजनाओं जैसी उपभोक्ता के सामने पेश आने वाली प्रमुख बाधाओं को हल करते हुए जियोसिनेमा ने अपनी नई सदस्यता पेशकश ‘जियो सिनेमा प्रीमियम’ की घोषणा की है। मात्र 29 रुपये मासिक से शुरू होने वाली नई प्लांस में विज्ञापनमुक्त 4K क्वालिटी और ऑफ़लाइन देखने के विकल्प उपलब्ध होंगे। सदस्य कनेक्टेड टीवी सहित किसी भी डिवाइस पर एक्सक्लूसिव सीरीज़, मूवी, हॉलीवुड, किड्स और टीवी मनोरंजन का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

भारतीय घरों की ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए मात्र 89 रुपये प्रति माह पर एक फ़ैमिली प्लान की भी घोषणा की गई है,जिसमें एक साथ 4 स्क्रीन पर देखने की अतिरिक्त सुविधा मिलती है। जियोसिनेमा के मौजूदा प्रीमियम सदस्य अब बिना किसी अतिरिक्त लागत के ‘फैमिली’ प्लान के सभी अतिरिक्त लाभों का आनंद ले सकेंगे।

फ़िलहाल चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग के स्पोर्ट्स कंटेंट और हज़ारों घंटे के मनोरंजन कंटेंट इसकी विज्ञापन-मुक्त पेशकश के हिस्से के तौर पर मुफ़्त में उपलब्ध रहेंगे।जियोसिनेमा प्रीमियम सदस्यों की निम्नलिखित कंटेंट तक विशेष पहुंच होगी:

स्थानीय भाषाओं में बेहतरीन अंतराष्ट्रीय कंटेंट

दुनिया के सबसे बड़े स्टूडियो – पीकॉक, एचबीओ, पैरामाउंट और वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी के साथ पार्टनरशिप के ज़रिये हॉलीवुड की सबसे बड़ी ग्लोबल सीरीज़ और फिल्मों के प्रीमियर। गेम ऑफ थ्रोन्स, हाउस ऑफ द ड्रैगन, ओपेनहाइमर, बार्बी और कई अन्य बेहतरीन सीरीज़ तमिल, तेलुगु, बंगाली और मराठी भाषाओं में भी उपलब्ध होंगे।

बच्चों और परिवार के लिये संपूर्ण मनोरंजन

मोटू पतलू, शिव और रुद्र से लेकर पोकेमॉन, पेप्पा पिग और पॉ पेट्रोल जैसे भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय कार्टूनों के बहुत बड़े सिलेक्शन के साथ किड्स एंड फैमिली हब में हजारों घंटे के टॉप क्वालिटी फिल्में और सीरीज़ उपलब्ध। जियोसिनेमा की पेरेंटल कंट्रोल सुविधाओं के ज़रिये बच्चे कौन सा कंटेंट देखें, इस पर नज़र रख सकते हैं।

शैली को पारिभाषित करने वाली ओरिजिनल और ब्लॉकबस्टर फिल्में

आगामी ओरिजिनल सीरीज़ जिसमें शामिल हैं: ‘रणनीति :बालाकोट एंड बियॉन्ड’ (जिमी शेरगिल, लारा दत्ता, आशीष विद्यार्थी), मर्डर इन माहिम (विजय राज, आशुतोष राणा), पिल (रितेश देशमुख) और भी बहुत सारी सीरीज़ आने वाली हैं। जियोसिनेमा प्रीमियम सदस्यों को भारत के कुछ सबसे पसंदीदा ओरिजिनल जैसे कि असुर, ताली और कालकूट के अलावा, हर महीने टॉप-रेटेड सीरीज़ के प्रीमियर देखने को मिलेंगे। इस प्लेटफॉर्म पर हर महीने एक ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड प्रीमियर भी होगा। मई के महीने में ‘जरा हटके जरा बचके’ का प्रीमियर होने वाला है।

20 से ज़्यादा टीवी चैनल स्ट्रीमिंग

टीवी प्रीमियर और लाइव चैनल से पहले : कलर्स, निकेलोडियन और स्थानीय भाषा चैनलों के उनके पसंदीदा प्रोग्राम्स अब टेलीविजन पर प्रसारण किये जाने से पहले ही सदस्यों के लिए उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसके अलावा, वायकाॅम18 नेटवर्क के 20 से ज़्यादा टीवी चैनल स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होंगे।

जियोसिनेमा ने एक हाईडेसिबल और बहुप्रशंसित अभियान भी शुरू किया है, जिसमें दर्शकों से पूछा जाता है: ‘तो आज क्या प्लान है?’ इस अभियान में जियोसिनेमा प्रीमियम के मुख्य लाभों के बारे में बताया जाता है। साथ ही यह एंटरटेनमेंट प्लान चुनते समय आज के उपभोक्ताओं की परेशानी को भी व्यंग्यात्मक ढंग से दर्शाता है।

Check Also

Escape the Sun: Top Indoor Adventures for Summer in Dubai

धूप से छुटकारा: दुबई में गर्मियों के लिए टॉप इनडोर एडवेंचर्स

दुबई में इन रोमांचक इनडोर एडवेंचर्स के साथ गर्मी को मात दें और अपने समर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *