शुक्रवार, मई 17 2024 | 07:25:05 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ के लिए भारत आएंगे जो रूसो

‘अवेंजर्स: एंडगेम’ के लिए भारत आएंगे जो रूसो


मुम्बई.  भारत में पिछले कुछ सालों में मार्वल फैन्स काफी बढ़े हैं। उनमें अपने पसंदीदा सुपरहीरो को लेकर दीवानगी सिनेमाघर में साफ झलकती है। 2018 में जहां एक तरफ अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने भारत में अच्छी-खासी कमाई की थी। वहीं फैन्स इसका अगला पार्ट अवेंजर्स: एंडगेम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अवेंजर्स के डॉयरेक्टर जो रूसो ने सबसे पहले भारत में फिल्म के प्रमोशन के लिए आने का फैसला किया है। अपनी भारत यात्रा से पहले जो रूसो ने कहा कि मैं अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर को लेकर भारतीयों की दीवानगी से रोमांचित हूं और अवेंजस: एंडगेम को लेकर आपके इस इंतजार को बयां नहीं कर सकता। जैसा कि सभी जानते हैं कि भारत में जो रूसो ब्रदर्स की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। मार्वेल की अगली फिल्म अवेंजर्स: एंडगेम की कहानी वहां से शुरू होगी जहां एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर में थानोस की मचाई तबाही से सब लगभगल खत्म हो गया था। एंथनी और जो रूसो निर्देशित अवेंजर्स: एंडगेम में रॉबर्ट डॉनी जूनियर क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहान्सन जैसे कलाकार हैं।

Check Also

How Sanjay Leela Bhansali's heart has been fixed on 'Hiramandi' for centuries! Know why he decided to make his own music!

संजय लीला भंसाली का दिल सदियों से ‘हीरामंडी’ पर कैसे टिका हुआ है ! जानिए आखिर क्यों उन्होंने खुद का संगीत बनाने का फैसला लिया!

Mumbai. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) भारतीय सिनेमा की दुनियां में एक ऐसा नाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *