मंगलवार , मई 07 2024 | 07:48:43 AM
Breaking News
Home / राजकाज / क्या राजस्थान में भी दोहाराएगी कर्नाटक की कहानी, विधानसभा में सचिन पायलट का गहलोत के मंत्रियों ने छोड़ा साथ

क्या राजस्थान में भी दोहाराएगी कर्नाटक की कहानी, विधानसभा में सचिन पायलट का गहलोत के मंत्रियों ने छोड़ा साथ

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच खींचतान देखने को मिला. दरअसल, सचिन पायलट जब विधानसभा में बजट पर बहस के दौरान खड़े हुए तो सत्ता पक्ष की सीटें खाली हो गई. गहलोत सरकार के अधिकत्तर मंत्री और कांग्रेस विधायक सदन से गायब रहे. इसके बाद विपक्ष में बैठे बीजेपी विधायकों ने पायलट पर तंज कसते हुए कहा कि आपकी कोई ताकत ही नहीं है.
बीजेपी विधायकों ने सचिन पायलट का मखौल उड़ाते हुए कहा कि यदि कांग्रेस विधायक आपका साथ नहीं दे रहे हैं तो विपक्ष आपका साथ देने के लिए तैयार हैं. इसके जवाब में उपमुख्यमंत्री पायलट ने कहा कि मैं अकेला ही सब पर भारी हूं. विधानसभा में लोक निर्माण और ग्रामीण विकास की अनुदान मांगों पर चर्चा की गई. इस दौरान राजस्थान सरकार के केवल दो मंत्री सदन में मौजूद रहे. इस पर बीजेपी विधायक अशोक लाहोटी ने चुटकी लेते हुए सभापति से कहा कि सदन में केवल सचिन पायलट और प्रताप सिंह खाचरियावास ही उपस्थित है. इस पर राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि पायलट साहब आपको जरूरत हो तो हमारा साथ ले लेना. इस पर सचिन पायलट ने कहा कि मैं अकेला ही आप सब पर भारी पडूंगा.  इस पर लाहोटी ने कहा कि चुनाव से पहले हम भी ऐसा ही सोचते थे.

Check Also

The expansion of new airports will increase the scope of regional flight

राजस्थान में नागरिक उड्डयन सेवाओं के विस्तार और सुदृढ़ीकरण पर हुई विस्तृत चर्चा

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय के सचिव के साथ राजस्थान सरकार के शीर्ष अधिकारियों की मुलाकात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *