शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 04:32:30 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / कौन बनेगा करोड़पति ने किया शाओमी इंडिया के साथ गठबंधन
Kaun Banega Crorepati ties up with Xiaomi India

कौन बनेगा करोड़पति ने किया शाओमी इंडिया के साथ गठबंधन

नई दिल्ली : शाओमी इंडिया (Xiaomi India) ने भारत के सबसे प्रतिष्ठित टेलीविज़न शो- कौन बनेगा करोड़पति (Television Show- Kaun Banega Crorepati) के साथ गठबंधन किया है, जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है। शो के टेक्नॉलॉजी क्वोशेंट बढ़ाने वाले टेक्नॉलॉजी इंटीग्रेशन के साथ यह गठबंधन प्रतियोगियों को ‘‘दोस्त को वीडियो कॉल करें’’ लाईफलाईन लेने का एक नया तरीका पेश करेगा।

लेटेस्ट रेडमी 12 5जी Mobile

कौन बनेगा करोड़पति के नए सीज़न में ‘दोस्त को वीडियो कॉल करें’ लाईफलाईन शाओमी की 5जी डिवाईसेज़ द्वारा पॉवर्ड होगी, जिनमें लेटेस्ट रेडमी 12 5जी शामिल है। यह लाईफलाईन प्रतियोगियों को गेम के दौरान वीडियो कॉल द्वारा अपने दोस्तों से कनेक्ट होने और निर्णय लेने में समर्थ बनाएगी।

दैनिक जीवन में सुधार लाने की शाओमी की प्रतिष्ठा के अनुरूप

इस साझेदारी के बारे में अनुज शर्मा, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, शाओमी इंडिया ने कहा, ‘‘कौन बनेगा करोड़पति सालों से भारतीय परिवारों का हिस्सा है। इस शो की तरह ही शाओमी इंडिया भी भारत में अपने 9 सालों के सफर में लाखों लोगों के दिल में उतर चुका है। ये दोनों ही विश्वसनीयता पर आधारित हैं और जनसमूह से जुड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस सहयोग के साथ हम अपनी 5जी टेक्नॉलॉजी द्वारा ‘दोस्त को वीडियो कॉल करें’ लाईफलाईन में एक नया आयाम जोड़ने के लिए उत्साहित हैं।’’ कौन बनेगा करोड़पति की मेजबानी अमिताभ बच्चन करते हैं। यह शो अपनी शुरुआत से ही संस्कृति का हिस्सा बन गया, और ज्ञान व मनोरंजन के अपने मिश्रण के साथ दर्शकों के दिल में उतर गया। यह अभियान टेक्नॉलॉजी की सीमाओं का विस्तार करने और दैनिक जीवन में सुधार लाने की शाओमी की प्रतिष्ठा के अनुरूप है।

Check Also

Thrill: 'One Piece: Land of Wano Arc' to premiere in Hindi for the first time on May 5 on Cartoon Network!

रोमांच: ‘वन पीस: लैंड ऑफ वानो आर्क’ का प्रीमियर 5 मई को पहली बार हिंदी में कार्टून नेटवर्क पर!

5 मई को दोपहर 1:00 बजे प्रीमियर, सोमवार-शुक्रवार रात 9:00 बजे हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *