गुरुवार , अप्रेल 25 2024 | 05:11:27 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / केईआई वायर और केबल्स ने विज्ञापन में युवा भारत की महत्वाकांक्षाओं को मजबूती से उभारा
KEI Wires & Cables firmly ignites the ambitions of young India in advertising

केईआई वायर और केबल्स ने विज्ञापन में युवा भारत की महत्वाकांक्षाओं को मजबूती से उभारा

मुंबई.  प्रतिष्ठित वायर ब्रैंड कंपनी, केईआई वायर ऐंड केबल्स (KEI Wires & Cables) ने अपने नए विज्ञापन में मजबूती और लचीलेपन के महत्व को पुनर्स्थापित करने के कंपनी के प्रयास में देश के युवाओं से संवाद कर रहा है। उपभोक्ताओं के साथ ब्रैंड की प्रतिबद्धता के समान ही यह फिल्म विचारशील तरीके से उन घटनाओं को उजागर करती है जहाँ कर किरदार अनेक तनावों का सामना करने के बावजूद अपने लक्ष्य के दिशा में काम करने के लिए संकल्पित रहता है।

●          यह फिल्म एक क्षेत्रीय मेट्रो सर्विस के कर्मचारी से शुरू होती है, जिसे जाड़े की सर्द रात में सवेरा होने से पहले उठना पड़ता है

●          विज्ञान-पसंद एक युवा, जो सफलतापूर्वक एक खोज करता है

●          एक जोशीला आर्किटेक्ट, जो लंबे और थकान भरे दिन के बावजूद अपना प्रोजेक्ट पूरा करने के लिए दृढ़-संकल्प है

●          एक महिला बॉक्सिंग एथलीट, जो नेशनल चैंपियनशिप के लिए प्रैक्टिस करते हुए अपनी अविचलित शक्ति का प्रदर्शन करती है।

●          एक युवा छात्रा, जो अपनी माँ से आशीर्वाद लेकर घर से दूर आत्मनिर्भर जीवन जीने के ओर कदम बढ़ाती है।

●          एक गौरान्वित पति, जो अपनी पत्नी की उपलब्धियों पर इतराता है।

●          क्रिकेट मैच, जो भारतीय इंडियन टीम को सपोर्ट करते परिवार को एकजुट करता है।

ब्रैंड की टैगलाइन- हर टेंशन सहे, चलती रहे

फिल्म का लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=SIgzCJ1DvCw  इन सभी घटनाओं में मुख्य तत्वों को केईआई वायर या केबल्स के साथ आसानी से चलने वाले एप्लायंस या डिवाइस ने सपोर्ट दिया है। 5+ दसकों का अनुभव रखने वाला समूह होने के नाते, केईआई का उद्देश्य युवा पीढ़ी से जुड़ना है और उनसे अपने लक्ष्य से नहीं भटकने का आग्रह करना है। इस पीढ़ी की बढ़ती महत्वाकांक्षाओं और हैवी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के बढ़ते प्रयोग को देखते हुए, इस ब्रांड ने अपने ग्राहकों को विश्वसनीय वायर्स से सपोर्ट करने का निश्चय किया है, जो टिकाऊ हैं और कार्य का भारी लोड ले सकते हैं। यह ब्रैंड की टैगलाइन- हर टेंशन सहे, चलती रहे पर बिल्कुल खरी उतरती है।

फोकस उपभोक्ताओं के साथ गहरा रिश्ता कायम करने पर

कैंपेन को लॉन्च करते हुए केईआई वायर्स और केबल्स के चेयरमैन और एमडी, अनिल गुप्ता ने कहा, “भारत में अपने क्लाइंट्स की सफलतापूर्वक सेवा करने और दुनिया भर के 60 से ज्यादा देशों में अपने प्रॉडक्ट्स के निर्यात के बाद हमने अपने हितधारकों के बीच कंपनी की मजबूत बुनियाद रखी है। लेकिन इस कैंपेन के द्वारा हमारा फोकस उपभोक्ताओं के साथ गहरा रिश्ता कायम करने पर है। हम खासतौर से युवाओं से जुड़ना चाहते हैं, जो भविष्य के लीडर हैं। उनके लिए यह जानना बहुत जरूरी है कि जब वह अपने लक्ष्यों को हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं, तब उनके साथ पूरी मजबूती से खड़े हैं।“

Check Also

बिगब्लोक बिल्डिंग एलिमेन्ट्स महाराष्ट्र के वाडा में 625 किलोवोट रूफटॉप सोलर पावर प्रोजेक्ट लगाएगी

इस पहल के लिए करीब रू. 2.5 करोड का निवेश करेगी, भविष्य में सभी प्लान्ट्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *