बुधवार, मई 15 2024 | 12:43:06 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / किराना किंग ने किया ‘इस दिवाली कौन बनेगा किंग‘ कंज्यूमर लकी ड्रा का ऐलान

किराना किंग ने किया ‘इस दिवाली कौन बनेगा किंग‘ कंज्यूमर लकी ड्रा का ऐलान

जयपुर| किराना किंग के कान्टेस्ट ‘इस दिवाली कौन बनेगा किंग‘ के विजेता मनीष मित्तल ने टीवीएस स्कूटी जीती, प्रथम पुरस्कार जबकि सतीश शर्मा और आशीष दवे ने किराना किंग- आरजे 14 101 – सुपर स्टोर – वीटी रोड, मानसरोवर, जयपुर पर मेगा ड्रॉ पर फुल्ली ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन और 40 ”के साथ दूसरा और तीसरा पुरस्कार साझा किया। किराना किंग के रिटेल नेटवर्क से जुडे दिवाली शापिंग आफर के सिलसिले को आगे बढाते हुए ग्रोसरी रिटेल एग्रीगेटर ‘किराना किंग‘ ने अपने फेस्टिवल काॅन्टेस्ट ‘इस दिवाली कौन बनेगा किंग‘ के मेगा ड्रा के विजेताओं के नाम का आज एलान किया। विजेताओं का चयन किराना किंग के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में सार्वजनिक तौर पर किया गया।

कान्टेस्ट 19 अक्टूबर को शुरू हुआ

नौ दिवसीय यह कान्टेस्ट 19 अक्टूबर को शुरू हुआ और इसका समापन दिवाली की पूर्व संध्या पर हुआ। मिनी ड्रा के विजेताओं का चयन 30 अक्टूबर – 1 नवंबर के बीच किराना किंग नेटवर्क के 100 से अधिक स्टोर्स में किया गया और विजेताओं को व्यक्तिगत रूप से सूचित किया गया। विजेताओं को पुरस्कारों का वितरण प्रतिभागी नेटवर्क स्टोर ने किया और इस प्रकार काॅन्टेस्ट न सिर्फ शहरभर में चर्चित रहा, बल्कि इसने अधिक से अधिक उपभोक्ताओं को जोडने में भी सफलता हासिल की।

ऑफलाइन किराना दुकानों को सक्षम बना रहा किराना किंग

किराना किंग के फाउंडर और सीईओ अनूप कुमार खंडेलवाल ने कहा, “मैं उन सभी भाग्यशाली उपभोक्ताओं को अपनी हार्दिक बधाई देता हूँ जिन्होंने प्रतियोगिता में भाग लिया। हमें उपभोक्ताओं को यह बताने में खुशी होती है कि वे वास्तव में अपने पड़ोस में किराने की खरीदारी की सुविधा के हकदार हैं। किराना किंग पारंपरिक ऑफलाइन किराना दुकानों को सक्षम और सशक्त बना रहा है ताकि उन्हें अधिक टिकाऊ और प्रतिस्पर्धी बनाया जा सके।”

Check Also

IPO of equity shares of Aadhar Housing Finance Limited to open on May 8

आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के इक्विटी शेयरों का आईपीओ 8 मई को खुलेगा

जयपुर. आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (“कंपनी”) ने बुधवार, 8 मई, 2024 को अपने इक्विटी शेयरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *