शुक्रवार , मई 03 2024 | 02:28:48 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / मेकमायट्रिप का नया प्लेटफॉर्म मायपार्टनर लॉन्च
MakeMyTrip launches new platform MyPartner

मेकमायट्रिप का नया प्लेटफॉर्म मायपार्टनर लॉन्च

नई दिल्ली। मेकमायट्रिप (MakeMyTrip) ने टै्रवल एजेन्ट्स (Travel Agents) के लिए एक अनूठा प्लेटफॉर्म मायपार्टनर (MyPartner) लॉन्च किया है, जो उन्हें यात्रियों को यात्रा का सुगम एवं उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने में मदद करेगा। यह सहज एवं यूजर-फ्रैंडली प्लेटफॉर्म, ऑफलाइन स्थानीय टै्रवल एजेन्ट्स को ऑनलाइन टै्रवल इन्वेंटरी की व्यापक रेंज उपलब्ध कराएगा। मायपार्टनर प्लेटफॉर्म के माध्यम से वे अपने उपभोक्ताओं को यात्रा के बेहतरीन विकल्पों, कस्टमाइजेशन, पर्सनलाइजेशन आदि उपलब्ध करा सकेंगे और उने लिए यात्रा की बुकिंग को बेहद आसान बना सकेंगे।

टै्रवल सेक्टर में सुधार

मेकमायट्रिप (MakeMyTrip) के ग्रुप सीईओ राजेश मगाओ (CEO Rajesh Magao) ने कहा कि टै्रवल सेगमेन्ट की बात करें तो महामारी का इस सेक्टर पर सबसे ज्यादा असर हुआ है, ऐसे में इस सेक्टर में सुधार को सुनिश्चित करने के लिए सम्पूर्ण मूल्य शृंखला में सभी हितधारकों के बीच आपसी सहयोग की आवश्यकता है। इस नई पेशकश मायपार्टनर (MyPartner) के माध्यम से हम अपने उत्कृष्ट कंटेंट एवं देशी-विदेशी होटलों की इन्वेंटरी को सर्वश्रेष्ठ कीमतों पर देश के सभी टै्रवल एजेन्ट्स तक पहुंचाना चाहते हैं। इससे निश्चित रूप से टै्रवल सेगमेन्ट में सुधार लाने में मदद मिलेगी, क्योंकि धीरे-धीरे इस क्षेत्र से प्रतिबंधों को हटाया जा रहा है।

लंबे सप्ताहांत से उत्साहित होटल-यात्रा कंपनियां

Check Also

With increasing infrastructure in Jaipur, Bizongo will provide benefits of digitalization and financing in purchasing steel and aluminum.

जयपुर में बढ़ते इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, बिजोंगो देगा स्टील और एल्यूमीनियम खरीदने में डिजिटलीकरण एवं फाइनेंसिंग का फायदा

जयपुर। राज्य सरकार जयपुर में एक्सप्रेसवे और राजमार्ग दोनों के माध्यम से सड़क नेटवर्क को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *