शुक्रवार , मई 03 2024 | 08:01:33 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / मॉर्टीन ने दमदार सुरक्षा के लिए लॉन्च किया वैज्ञानिक रूप से प्रमाणित मॉर्टीन स्मार्ट+
Mortein launches scientifically proven Mortein Smart+ for enhanced protection

मॉर्टीन ने दमदार सुरक्षा के लिए लॉन्च किया वैज्ञानिक रूप से प्रमाणित मॉर्टीन स्मार्ट+

दिल्ली। भारत के जाने-माने घरेलू कीटनाशक ब्रांड मॉर्टीन (insecticide brand martin) ने तकनीकी रूप से एडवांस अपने नए लिक्विड वेपोराइजर मॉर्टिन स्मार्ट+ के लॉन्च (Liquid Vaporizer Martin Smart+ Launched) की घोषणा की है। गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में स्थित पीवीआर सिनेमा में ग्राहकों के साथ एक खास कार्यक्रम के दौरान कंपनी ने मॉर्टिन स्मार्ट+ को लॉन्च किया। भारत का सबसे तेज़ और सबसे शक्तिशाली फ़ॉर्मूला, मॉर्टीन स्मार्ट+ को स्विच ऑफ करने के बाद भी यह 2 घंटे तक मच्छरों से सुरक्षा प्रदान करता है।

बीमारियों का खतरा बढ़ रहा

आज के समय में मच्छर से पैदा होने वाली बीमारियों का खतरा तेजी से बढ़ रहा है। हमें हर साल डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारियों के मामलों की संख्या में वृद्धि देखने को मिल रही है। इससे सुरक्षा के लिए हमें अब बेहतर मॉस्क्विटो रेपेलेंट जरूरत है। मॉर्टीन हमेशा से ग्राहकों के लिए तकनीकी रूप से एडवांस और प्रभावी सुरक्षा पेश करने में सबसे आगे रहा है। हाल ही में कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए मॉर्टीन स्मार्ट+ का भारत के गुरुग्राम स्थित मॉर्टीन एडवांस्ड रिसर्च लैब में परीक्षण किया गया है और यह वैज्ञानिक रूप से प्रमाणित एक बेहतर समाधान साबित हुआ है। यह तेजी से काम करता है और स्विच ऑफ* करने के 2 घंटे बाद भी यह बीमारी पैदा करने वाले मच्छरों से बेहतर सुरक्षा प्रदान करता है।

स्विच ऑफ करने के 2 घंटे बाद भी असर

लॉन्च के मौके पर बात करते हुए सौरभ जैन रीजनल मार्केटिंग डायरेक्टर, हाइजीन, रेकिट – साउथ एशिया ने कहा, ”इनोवेशन हमेशा से मॉर्टीन के डीएनए में शामिल रहा है और हम मच्छरों से पैदा होने वाले रोगों से आपके परिवार को सुरक्षित बनाने के लिए हमेशा बेहतर समाधान पेश कर रहे हैं और ग्राहकों की बदलती जरूरतों को पूरा करने की दिशा में काम कर रहे हैं। हाल ही में लॉन्च किया गया, वैज्ञानिक रूप से प्रमाणित मॉर्टीन स्मार्ट+ एक एडवांस मॉस्क्विटो रेपेलेंट सॉल्यूशन के साथ पहले से बेहतर सुरक्षा प्रदान कर रहा है। इसमें भारत का सबसे तेज़ फ़ॉर्मूला दिया गया है और स्विच ऑफ* करने के 2 घंटे बाद भी इसका असर बना रहता है। यह नया प्रोडक्ट 2030 तक भारत को मलेरिया मुक्त बनाने के हमारे लक्ष्य की दिशा में एक महत्वपर्ण कदम भी है।”

सिंगल रिफिल की कीमत 85/- रुपये

यह नया प्रोडक्ट पहले से अधिक प्रभावशाली है, इस बात को प्रदर्शित करने के लिए मॉर्टीन ने पीवीआर थिएटर की स्क्रीन पर मच्छर के हमले जैसा प्रभाव प्रदर्शित करने का प्रयास किया। इसमें मच्छरों की भनभनाहट जैसा साउंड इफेक्ट भी दिया गया। इसके बाद स्क्रीन पर यह बताया गया कि थिएटर हॉल को नए मॉर्टीन स्मार्ट+ + की मदद से सुरक्षित बनाया गया है। अपनी तरह के इस अनूठे कंज्यूमर एंगेजमेंट कार्यक्रम ने मॉर्टीन स्मार्ट+ में उपयोग किए गए बेहतर फॉर्मूले की जानकारी दी गई, जो बेहद प्रभावी तरीके से आपके परिवार की सुरक्षा करता है। इस मौसम में आप वेक्टर-जनित बीमारियों का मुकाबला कर सकें, इसके लिए मॉर्टीन संपूर्ण परिवार की सुरक्षा के लिए प्रभावी मॉस्क्विटो रेपेलेंट के उपयोग की जरूरत पर लोगों के बीच जागरूकता फैला रहा है। नया मॉर्टीन स्मार्ट+ स्टोर्स में सिंगल रीफिल में उपलब्ध है। सिंगल रिफिल की कीमत 85/- रुपये है।

Check Also

With increasing infrastructure in Jaipur, Bizongo will provide benefits of digitalization and financing in purchasing steel and aluminum.

जयपुर में बढ़ते इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, बिजोंगो देगा स्टील और एल्यूमीनियम खरीदने में डिजिटलीकरण एवं फाइनेंसिंग का फायदा

जयपुर। राज्य सरकार जयपुर में एक्सप्रेसवे और राजमार्ग दोनों के माध्यम से सड़क नेटवर्क को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *