गुरुवार , मई 02 2024 | 03:40:48 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / मोटोरोला ने मोटो जी73 5जी हैंडसेट के साथ 5जी मार्किट सेगमेंट में मचाई हलचल
Motorola creates a stir in the 5G market segment with the Moto G73 5G handset

मोटोरोला ने मोटो जी73 5जी हैंडसेट के साथ 5जी मार्किट सेगमेंट में मचाई हलचल

भारत का पहला मीडियाटेक डायमेंसिटी 930, फ्लैगशिप ग्रेड अल्ट्रा पिक्सल का 2यूएम कैमरा, 13 5जी बैंड, 120 हर्ट्ज़ की डिस्प्ले तथा और भी बहुत कुछ जिसे फ्लिपकार्ट एवं प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर, मात्र 16,999 रुपये की किफायती कीमत पर पेश किया जा रहा है

नई दिल्ली. मोटोरोला ने अपनी ‘जी’ सीरीज फ्रेंचाइजी में, मोटो जी73 5जी (motorola moto G73 5G) नाम से नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की। इस नए मोटो जी73 5जी के साथ कैमरे से किसी भी तरह का समझौता नहीं किया गया है, इसमें अल्ट्रा पिक्सेल टेक्नोलॉजी के साथ एडवांस्ड, फ्लैगशिप ग्रेड का 50एमपी कैमरा है। पिछली जेनेरशन की तुलना में इसके 1.5 गुना बड़े पिक्सेल का उपयोग करके अब आप शार्पर एवं ब्राइटर रिजल्ट्स के लिए अधिक लाइट का इस्तेमाल कर अपने ग्राम के लिए शानदार पिक्चर्स को कैप्चर कर सकते हैं। इसके अल्ट्रा-वाइड-एंगल के साथ अब आपकी आंखें जो देखना चाहती हैं उसे कैप्चर करने के लिए तैयार हो जाएं, क्योंकि एक स्टैंडर्ड लेंस की तुलना में यह आपके फ्रेम में सीन को 4 गुना अधिक फिट बैठाता है।

भारत के पहले मीडियाटेक डायमेंसिटी 930 शक्तिशाली ऑक्टा-कोर प्रोसेसर

इसके अलावा, परफॉरमेंस को बूस्ट करने और एक सीमलेस एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए, मोटो जी73 5जी भारत के पहले मीडियाटेक डायमेंसिटी 930, जो कि इस सेगमेंट में सबसे तेज एवं सबसे शक्तिशाली ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है तथा 2.2गीगाहर्ट्ज तक की फ्रीक्वेंसी की पेशकश के साथ संचालित होता है। अब बिना किसी परेशानी के चलते-फिरते गेम खेलें, साथ ही स्मूथ वीडियोज़ तथा और भी बहुत कुछ का आनंद लें। इसकी 8 जीबी रैम के साथ, अब आपके ऐप्स और जानकारी इसके बैकग्राउंड में तैयार रहती है, इसलिए इसमें सब कुछ बड़ी ही स्मूथली चलता है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 13 5जी बैंड के साथ आपको एक ट्रू 5जी एक्सपीरियंस प्रदान करता है साथ ही यह 3 कैरियर एग्रीगेशन एवं 4X4 एमआईएमओ जैसे एडवांस्ड फीचर्स को सपोर्ट करता है जो आपको लाइटनिंग फास्ट स्पीड के साथ डाउनलोड करने में मदद प्रदान करता है।

गेमप्ले एवं सीमलेस स्क्रॉलिंग का आनंद

इस नए मोटो जी73 5जी में 120 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट, शानदार 6.5” इंच की एफएचडी डिस्प्ले है, जिससे अब आप बिना किसी परेशानी के गेमप्ले एवं सीमलेस स्क्रॉलिंग का आनंद ले सकते हैं। इसकी रेजर-शार्प फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ बारीक से बारीक डिटेल्स को जीवंत तरीके से देखें, साथ ही इसके स्मूद रिफ्रेश रेट के साथ, आंखों की रोशनी की चिंता किए बगैर इसमें मूवी और लम्बे समय के लिए वेबसाइट को स्क्रॉल भी कर सकते हैं।

स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमॉस® के साथ स्टीरियो स्पीकर भी

स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमॉस® के साथ स्टीरियो स्पीकर भी हैं, जो आपको एक मल्टी डाइमेंशनल साउंड में डूब जाने की सुविधा प्रदान करते है। अब इसके डॉल्बी एटमॉस® फीचर के साथ, अपने हेडफ़ोन को कनेक्ट करें और ऐसी डिटेल्स के साथ सुनें जिसे आपने पहले कभी नहीं सुना हो। वॉल्यूम बढ़ाने के साथ भी, इसके क्रिस्टल क्लियर साउंड का आनंद लें, जिसमे है एक डीपर बेस एवं क्रिस्प, क्लीन वोकल,तब भी जब आप इसे हाई वॉल्यूम में क्रैंक करते हैं।

Check Also

Realme Narzo series expanded, fastest smartphone in the segment at Rs 10999, Realme Narzo 70 Series 5G introduced

रियलमी नार्ज़ो श्रृंखला का विस्तार, 10999 रुपये में सेगमेंट का सबसे तेज स्मार्टफोन, रियलमी नार्ज़ो 70 सीरीज़ 5जी पेश

रियलमी नार्ज़ो 70एक्स 5जी 12,000 रुपये से कम मूल्यवर्ग में 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *